सेक्स का समय बढ़ाना चाहते है तो ट्राई करें ये सुगंधित तेल

सेक्स का समय बढ़ाना चाहते है तो ट्राई करें ये सुगंधित तेल

रायपुर। अगर आप अपने पार्टनर के साथ कुछ स्‍पेशल ट्राई करने के बारे में सोच रही हैं तो अपने रोजाना के बेडरूम रूटीन को छोड़कर कुछ नया करने की कोशिश करें। इलांग-इलांग को इसकी हाई सेक्‍शुअल डिजायर के लिए जाना जाता है। इसकी कुछ बूंदें आप अपने नहाने के पानी में मिलाकर अपने पार्टनर को आकर्षित कर सकती हैं। यहां तक कि दक्षिण भारत के कुछ स्‍थानों पर शादी से पहले के रीति-रिवाजों में भी इस तेल का प्रयोग किया जाता है।

वैनिला की महक वार्मिंग और आपको रिलैक्‍स कर देने वाली होती है। अगर आप चाहती हैं कि नाइट डेट में आप दोनों ठीक से इंजॉय कर पाएं तो आपको वैनिला की महक ट्राई करनी चाहिए। निश्वित ही यह आपके सेक्‍स सैशन को यादगार बनाने में आपकी पूरी मदद करेगी।

हम आपको बता रहे हैं कि कुछ ऐसा जो आपको नये पन का एहसास देने के साथ आपके मूड को भी फ्रैश कर देगा। अरोमेटिक ऑइल यानी सुगंधित तेल। ये 5 प्रकार के सुगंधित तेल आपको मार्केट में आसानी से मिल जाएंगे जिनको आप ट्राई कर सकती हैं

चंदन की लकड़ी के तेल की महक जादुई और मदहोश कर देने वाली होती है। इसकी रिलैक्‍स कर देने वाले गुण सेक्‍स के वक्‍त आपका मूड बनाने में बहुत काम आ सकते हैं। इसकी कुछ बूंदें आप अपने कान के पीछे लगाकर आप अपने पार्टनर को दीवाना बना सकती हैं।

अगर बात सेंट या इत्र की होती है तो रोज यानी गुलाब सबसे प्रमुख माना जाता है। रोमांस के मामले में भी गुलाब लोगों की पहली पसंद होता है। हेल्‍थ साइंस की मानें तो गुलाब की महक कई हॉर्मोन को बढ़ाती है। आप भी गुलाब के इन गुणों का फायदा उठा सकती हैं।

जैस्मिन के फूल हमेशा से ही रोमांस के प्रतीक के रूप में देखे जाते हैं। सेक्‍स से ठीक पहले जैस्मिन के ऑइल की मसाज आपके पार्टनर के मूड को उत्‍तेजित कर देगी और पूरे एक्‍ट को वह पहले से भी अधिक अच्‍छे ढंग से इंजॉय कर पाएंगे।



Share it
Top