अगर आपको भी चाहिए सेक्स में दुगना मज़ा तो आपको भी सेक्सुअल पावर बढ़ा देगी ये......

अगर आपको भी चाहिए सेक्स में दुगना मज़ा तो आपको भी सेक्सुअल पावर बढ़ा देगी ये......

आज की भाग दौड़ भरी जिन्दगी मे अक्सर लोगों को सेक्स संबन्धित समस्याए हो जाती हैं जिसके चलते अक्सर पुरुष, शीघ्रपतन व सेक्स पावर में कमी की समस्या के लिए परेशान रहते हैं। अगर आप अपनी प्रेमिका को बिस्तर पर चरम सुख प्रदान नहीं कर पा रहे तो परेशान न हो क्योकि आज हम आपको ऐसा नुस्खा बताने वाले हैं जो सेक्स से पहले अगर मर्द खा ले तो उसकी सेक्स क्षमता अचानक से बढ़ जाती है-

सफेद प्याज आपको बना देगा सेक्स का महारथी

अगर कोई पुरूष लगातार कई दिनों तक सफ़ेद प्याज का मुरब्बा खाता है तो उसकी सेक्स पॉवर कई गुना बढ जाती है पहले जमाने में सफ़ेद प्याज का मुरब्बा राजा और अधिक शादियां करने वाले लोग खाते थे। बस ध्यान रखने वाली बात यह है कि मुरब्बा सही विधि से बनाया गया हो। सेक्स से पहले इसको इस्तेमाल करने से तत्काल फायदा मिलता है।

कई गुना बढ़ जाएगी सेक्स पावर

एक किलो प्याज के रस में आधा किलो उड़द की काली दाल मिलाकर पीस कर पेस्ट बना लें। इसे सुखाकर एक किलो प्याज के रस में मिलाकर फिर से पीस लें। इस पेस्ट को दस ग्राम मात्रा में लेकर गाय के दूध में पकाएं और मिश्री डाल कर पी लें। इसका सेवन एक से दो माह तक नियमित सुबह-शाम करने से कमजोरी दूर होती है और सेक्स पावर में बढ़ोतरी होती है।

100 ग्राम अजवाइन को सफेद प्याज के रस में भिगोकर सुखा लें और अच्छी तरह सूख जाने पर इसका बारीक पाउडर बना लें। इस पाउडर को पांच ग्राम घी और पांच ग्राम मिश्री के साथ सेवन करें। इसको एक माह तक लेने पर शीघ्रपतन की समस्या से राहत मिलती है।

एक किलो प्याज का रस, एक किलो शहद और आधा किलो मिश्री मिलाकर डिब्बे में पैक कर लें। इसे पंद्रह ग्राम की मात्रा में एक माह तक नियमित सेवन करें। इस योग के प्रयोग से सेक्शुअल डिजायर में वृद्धि होती है।

धूम्रपान, शराब खट्टी चीजो, फ़ास्ट फ़ूड, कोल्ड ड्रिंक्स, आदि का सेवन ना करे। इस प्रयोग का सम्पूर्ण फायदा लेने के लिए प्रयोग काल के 21 दिन सम्भोग नहीं करना चाहिए। इस प्रयोग से ऐसी ताक़त मिलेगी जिसका कोई जवाब नहीं। ये प्रयोग उन लोगो के लिए ही बताया हैं जो लोग अपनी शादी शुदा ज़िंदगी से परेशान हैं।

Share it
Top