अनोखे तरीके से इटली के डिप्टी पीएम का हुआ ब्रेकअप, गर्लफ्रेंड ने सेल्फी भेजकर तोड़े रिश्ते

अनोखे तरीके से इटली के डिप्टी पीएम का हुआ ब्रेकअप, गर्लफ्रेंड ने सेल्फी भेजकर तोड़े रिश्ते

इटली : इटली के डिप्टी पीएम मातेओ साल्विनी और उनकी गर्लफ्रेंड एलिजा के बीच चला आ रहा बीते तीन साल का अफेयर अजीब तरीके से समाप्त हो गया. साल्विनी की गर्लफ्रेंड ने सेल्फी पोस्ट कर दुनिया को रिश्ता खत्म होने की बात बताई .



इटली के डिप्टी पीएम मातेओ साल्विनी और उनकी गर्लफ्रेंड एलिजा की मीडिया में आई एक अंतरंग तस्वीर ने सनसनी फैला दी. सोमवार को एलिजा ने साल्विनी के साथ अपने रिश्ते का अंत बताकर एक तस्वीर सोशल मीडिया में साझा कर दी. इसके बाद से वह सुर्खियों में बनी हुई है.तस्वीर में एलिजा और साल्विनी अंतरंग स्थिति में हैं।

हालांकि,टीवी एंकर एलिजा ने इस रिश्ते के टूटने पर कोई औपचारिक ऐलान या प्रेस ब्रीफिंग की जगह इंस्टाग्राम पर सेल्फी पोस्ट कर दुनिया को रिश्ता खत्म होने की बात बताई. एलिजा ने साल्विनो के साथ बिताए खूबसूरत पलों की याद में बेड पर अंतरंग पलों के दौरान खींची सेल्फी पोस्ट किया.



बता दें कि जिस वक्त 35 साल की एलिजा ने देश के डिप्टी पीएम से ब्रेकअप की घोषणा की ,उस वक्त साल्विनी घाना के लिए एक फ्लाइट में थे. ऐंटी इमिग्रेंट लीग पार्टी के नेता साल्विनी की पहचान प्रवासियों के प्रति सख्त रवैये के लिए रही है. वह देश के आंतरिक मामलों के मंत्री भी हैं. साल्विनी और एलिजा के बीच संबंध यूरोपीय मीडिया में काफी लोकप्रिय थे.

Share it
Top