गलत Whatsapp वीडियो से तबाह हो गया यह सुखी परिवार, जारी है न्याय की जंग

गलत Whatsapp वीडियो से तबाह हो गया यह सुखी परिवार, जारी है न्याय की जंग

कोच्ची : फर्जी खबरों और अफवाहों से देशभर में हुए दंगों और संघर्ष में अनेक लोगों के मारे जाने की घटनाएं कई हैं। केरल के कोच्ची में भी इसी तरह का एक मामला सामने आया है। एक व्यक्ति द्वारा गलती से पोस्ट किया गया अडल्ट वीडियो ने शोभा नामक एक विवाहित महिला की जिन्दगी तबाह कर दी।

लिट्टो तंकचन ने वर्ष 2015 में एक व्हाट्सएप ग्रुप में एक महिला का न्यूड वीडियो पोस्ट किया और लिखा कि इस वीडियो में मौजूद महिला अपनी कंपनी के मालिक साजु जोसेफ की पत्नी शोभा है। इसके बाद साजु के परिवार में विवाद शुरू हो गया। पत्नी शोभा पर उद्देश्यपूर्वक अपना वीडियो दूसरों को भेजने का आरोप लगाते हुए साजु अपने तीन बच्चों के साथ पिछले तीन वर्षों से उससे अलग रह रहा है। यही नहीं, उसने पत्नी शोभा से तलाक के लिए कोर्ट का दरवाजा भी खटखटाया है।

लिट्टो की गिरफ्तारी, शोभा ने झेली परेशानी

इस बीच, अपने नाम और परिवार को तबाह करने वाले लिट्टो के खिलाफ शोभा के पुलिस में शिकायत करने के बाद लिट्टो को गिरफ्तार किया गया। शोभा ने वीडियो में मौजूद महिला को दूसरी बताते हुए साइबर ब्रांच पुलिस से उसका पता लगाने की अपील की। मामले की जांच के बाद साइबर पुलिस ने स्पष्ट कर दिया कि वीडियो में मौजूद महिला शोभा नहीं है, क्योंकि वीडियो में मौजूद महिला किसी भी तरह शोभा से मेल नहीं खाती। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि वीडियो अस्पष्ट होने की वजह से न सिर्फ उसमें मौजूद महिला बल्कि वीडियो कहां से आया है, इसका भी पता लगाना मुश्किल है।

शोभा (36) ने बताया कि एक व्यक्ति की गलती उसकी जिन्दगी तबाह कर चुकी है। यही कारण है कि पिछले तीन वर्षों से वह अपने बच्चों से नहीं मिल पाई है। उसने कहा कि सभी की तरह उसके बच्चे भी क्या बाहर नहीं घूमना चाहिए? उनकी मां के बारे में कोई गलत बोलता है तो उन्हें कैसे लगेगा ?


उसने कहा कि वीडियो में मौजूद महिला वह नहीं है, इसलिए उसके पीछे हटने का सवाल ही नहीं उठता। वीडियो में मौजूद महिला चाहे कोई भी हो, साजु ने साफ कह दिया है कि वह शोभा को फिर से अपनी जिन्दगी में आमंत्रित नहीं करेगा और उसके साथ नहीं रहेगा।

Share it
Top