ये महिला टीचर नाबालिग बच्चों को बनाती थी अपनी हवस का शिकार

ये महिला टीचर नाबालिग बच्चों को बनाती थी अपनी हवस का शिकार

वाशिंगटन : बदलते वक्त के हिसाब से अब लोगो का नजरिया भी के दुसरे के प्रति बदल गया है। किसके मन में क्या चल रहा है इस बात का अंदाजा लगा पाना अब बड़ा मुश्किल होता जा रहा है। एक दौर था जब स्कुल की टीचर को माँ का दर्जा दिया जाता था और उन्हें विद्यार्थियों के जीवन को सुधारने का श्रेय देने से लोग थकतें नही थे। लेकिन अब कुछ ऐसे मामलें भी सामने आने लगे हैं जो शिष्य और शिक्षिका के रिश्ते को शर्मसार कर देती है।

अब जरा एक खूबसूरत महिला की तस्वीर को देखिए। इनका कारनामा इनकी सुंदरता के पीछे छिपे घिनौने को अपने आप जग बयाँ करता है। इस 25 साल की टीचर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और जेल में पहुंचा दिया है। एक हिंदी वेबसाइट और खबर के अनुसार अमेरिका की राजधानी वाशिंगटन में ओलिविया सॉधेइम नाम की महिला लिनवूड ने अपने 16 साल के छात्र के साथ संबंध बनाती थी और एक बार नही कई बार उसने ऐसा किया था।

सूत्रों की माने तो इस 25 साल की महिला टीचर को कम उम्र के लड़के बेहद पसंद थे और अपनी हवस की आग को बुझानें के लिए उन्हें अपनी तरफ आकर्षित किया करती थी। फिलहाल इस घटना के बाद इस महिला टीचर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही इस 25 साल की टीचर को स्कुल से छुट्टी दे दी है। जब तक इस पुरे मामलें की जांच पूरी नही हो जाती है।


Share it
Top