विवाह को हुए थे सिर्फ 3 मिनट, फिर दूल्हे ने किया ऐसा काम कि दुल्हन ने वहीं दे दिया तलाक

विवाह को हुए थे सिर्फ 3 मिनट, फिर दूल्हे ने किया ऐसा काम कि दुल्हन ने वहीं दे दिया तलाक

कुवैत । शादी का मतलब तो आप जानते ही होंगे। जीवनभर का साथ। आज के समय में बहुत से ऐसे मामले भी आते हैं कि शादी के बाद तलाक दिया गया हो। आपने यह भी सुना होगा कि शादी के अगले ही दिन तलाक दे दिया गया हो या फिर कुछ घंटे के बाद ऐसा किया गया हो। लेकिन यहां तलाक देने का मामला कुछ ही मिनटों का है। कुवैत में एक दुल्हन ने शादी के महज तीन मिनट में ही अपने पति को तलाक दे दिया। जी हां ये बिल्कुल सच है। ऐसा भी बचाया जा रहा है कि यह शादी दुनिया की सबसे छोटी चलने वाली शादी है।

कुवैत सिटी के कोर्ट में शादी के लिउ दूल्हा-दुल्हन पहुंचे ही थे कि दुल्हन अचानक फिसलकर गिर गई। लड़की के फिसलने के बाद ही दूल्हे ने उसे बेवकूफ बोल दिया। दूल्हे ने यह शब्द क्या बोल दिया कि दुल्हन नाराज हो गई। नाराज दुल्हन ने शादी के कागजात पर हस्ताक्षर तो कर दिए लेकिन तीन मिनट के बाद ही जज से शादी को वहीं रफा-दफा करने के लिए कह दिया।

एक रिपोर्ट के मुताबिक दोनों ने जज के सामने ही शादी के कागजात पर हस्ताक्षर किए थे। यहां के निकलने के दौरान दुल्हन का पैर फिसल गया था और दूल्हे ने उसे अपशब्द बोल दिया। इससे आहत महिला ने शादी को वहीं पर रफा-दफा करने को कह दिया। इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर कई लोगों ने महिला के साथ सहानुभूति जताई और उसके समर्थन में आ गए।



Share it
Top