भंसाली की फिल्म 'बैजू बावरा' के रीमेक के लिए तीन टाइटल रजिस्टर

भंसाली की फिल्म बैजू बावरा के रीमेक के लिए तीन टाइटल रजिस्टर

मुंबई : सलमान खान और शाहरुख खान को बड़े पर्दे पर देखने के लिए उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. काफी समय से दोनों के साथ में फिल्म करने को लेकर भी खबरें सामने आ रही हैं. दोनों जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म के लिए आपस में हाथ मिलाने वाले हैं. लेकिन ये खबर आ रही है कि भंसाली, सलमान के साथ एक फिल्म जल्द ही शुरू करने वाले हैं.

इस फिल्म में काम करेंगे सलमान

संजय लीला भंसाली इन दिनों एक नहीं बल्कि तीन-तीन प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं. पहली फिल्म वो सलमान खान के साथ करेंगे तो वहीं 'गंगूबाई' नाम की वो एक दूसरी फिल्म कर रहे हैं, जिसमें सुनने में आया था कि वो प्रियंका चोपड़ा को कास्ट करने वाले हैं. इसके अलावा सुनने में ये भी आ रहा है कि संजय लीला भंसाली साल 1952 में रिलीज हुई मीना कुमारी की क्लासिक फिल्म 'बैजू बावरा' के रीमेक के लिए तीन टाइटल रजिस्टर करा चुके हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक, भंसाली ने इस फिल्म के लिए बैजनाथ, बैजू और बैजू तानसेन टाइटल रजिस्टर करवाए हैं. माना जा रहा है कि इसी फिल्म में भंसाली, सलमान और शाहरुख को एक साथ कास्ट करेंगे.

'भारत' में सलमान आएंगे नजर

आपको बता दें कि, जल्द ही सलमान खान अपनी फिल्म 'भारत' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म की शूटिंग हाल ही में खत्म हुई है. इस फिल्म में एक बार फिर सलमान खान, कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगी.


Share it
Top