चंबल के बीहड़ों में फिर से गूंजी मान सिंह गैंग की गोलियाें की आवाज, बैरी-बेईमान-बागी-सावधान

चंबल के बीहड़ों में फिर से गूंजी मान सिंह गैंग की गोलियाें की आवाज, बैरी-बेईमान-बागी-सावधान

डायरेक्टर अभिषेक चौबे की अपकमिंग फिल्म 'सोनचिड़िया' का टीजर रिलीज हो गया है। 1.21 मिनट के इस टीजर की शुरुआत डिस्टर्बिंग सीन के साथ हुई है, जिसमें किसी जानवर की लाश पड़ी हुई है और उसकी आंखों से मांस टपक रहा है। उस पर मक्खियां भिनभिना रही हैं। 1 मिनट 15 सैकंड का यह टीजर जैसे-जैसे आगे बढ़ता है रोमांचक होता जाता है।

पहला ही सीन डिस्टर्बिंग

कहानी चंबल के बीहड़ों पर बेस्ड है और टीजर में इस्तेमाल की गई भाषा और दिखाए गए सीन बीहड़ों की हकीकत भी बता रहे हैं। एक सीन में मान सिंह गैंग गाली का इस्तेमाल करती है। हालांकि पहले ही सीन में जानवर की लाश पर भिनभिनाती मक्खियां देखकर घिन आती है। लेकिन बाद में टीजर फिल्म बनाने की मंशा साफ करता जाता है।

कास्ट को पहचानना मुश्किल

टीजर में सुशांत सिंह राजपूत, मनोज बाजपयी, रणवीर शौरी, भूमि पेडणेकर और आशुतोष राणा जैसे स्टार्स दिख रहे हैं। लेकिन उन्होंने इस कदर देसी लुक अपनाया है कि उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो रहा है। फिल्म में भूमि पेडणेकर एक विधवा डकैत के रोल में नजर आएंगी।

फरवरी 2019 में होगी रिलीज

सोनचिड़िया की ये कहानी 1970 के आसपास के माहौल को पर्दे पर दिखाएगी, जो सत्यघटित घटनाओं पर बेस्ड होगी। फिल्म अगले साल फरवरी में रिलीज होगी। इस फिल्म के लिए सुशांत सिंह ने बाकायदा गन शूटिंग की ट्रेनिंग भी ली थी। जिसके वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी किए हैं।

Share it
Top