47 की उम्र में अब तक कुंवारी हैं तब्बू ,इसके लिए बॉलीवुड के एक टॉप एक्टर को बताती हैं जिम्मेदार

47 की उम्र में अब तक कुंवारी हैं तब्बू ,इसके लिए बॉलीवुड के एक टॉप एक्टर को बताती हैं जिम्मेदार

मुंबई : एक्ट्रेस तब्बू 47 साल की होने जा रही हैं। 4 नवंबर, 1971 को हैदराबाद में जन्मीं तब्बू का असली नाम तबस्सुम फातिमा हाशमी है। आपको बता दें कि तब्बू इस उम्र में भी अनमैरिड है। और इसके लिए वो बॉलीवुड के एक एक्टर को जिम्मेदार मानती हैं। और वो एक्टर हैं अजय देवगन। दरअसल, तब्बू ने एक इंटरव्यू में अपने सिंगल स्टेटस को लेकर बात की थी...

- इंटरव्यू में तब्बू ने कहा था, 'अजय और मैं एक-दूसरे को 25 साल से जानते हैं। वे मेरे कजिन समीर आर्या के पड़ोसी हैं और मेरे काफी अच्छे दोस्त भी हैं। अजय मेरी जिदंगी में तबसे हैं, जबसे मैंने करियर में आगे बढ़ना शुरू किया और उन्होंने ही हमारे रिश्ते की नींव रखी थी। मैं लड़कों से बात तक नहीं कर पाती थी।

तब्बू ने बताया - समीर और अजय मेरे ऊपर खूब निगरानी रखते थे और मुझे हर जगह फॉलो किया करते थे। मैं किसी लड़के से बात तक नहीं कर पाती थी। और यदि कोई लड़का मुझसे बात करने आता तो दोनों उनको पीटने की धमकी देते थे। दोनों काफी बदमाश थे और अगर आज मैं सिगंल हूं तो वो सिर्फ अजय की वजह से ही हूं'।

शादीशुदा नागार्जुन से भी था अफेयर

डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला को डेट कर चुकीं तब्बू का नाम साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन से भी जुड़ चुका है। इनके अफेयर ने काफी सुर्खियां भी बटोरीं, लेकिन दोनों कभी एक नहीं हो पाए। नागार्जुन पहले से ही शादीशुदा थे और वो अपनी पत्नी को तलाक नहीं देना चाहते थे। अपने रिश्ते का कोई भविष्य ना देखते हुए तब्बू, नागार्जुन से अलग हो गईं।

14 की उम्र में किया था रेप विक्टिम का रोल

- तब्बू ने 14 साल की उम्र में देव आनंद की फिल्म 'हम नौजवान' में काम किया था। उन्होंने फिल्म में एक रेप विक्टम का किरदार निभाया था।

- 2007 में अमिताभ बच्चन के साथ तब्बू की फिल्म 'चीनी कम' आई थी। इस फिल्म में तब्बू ने एक 34 साल की महिला का किरदार निभाया, जिसे 64 साल के बुजुर्ग (अमिताभ बच्चन) से प्यार हो जाता है।

- 80 और 90 के दशक की एक्ट्रेस फराह नाज, तब्बू की बड़ी बहन हैं। वो शबाना आजमी की भतीजी हैं।

जैकी श्रॉफ पर छेड़छाड़ का आरोप

तब्बू और जैकी श्रॉफ ने आज तक किसी भी फिल्म में साथ काम नहीं किया है। इसके पीछे की बड़ी वजह छेड़छाड़ से जुड़ा विवाद है। खबरों के अनुसार, तब्बू की बड़ी बहन फराह नाज ने जैकी श्रॉफ पर तब्बू से छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। फराह के अनुसार, यह घटना उस दौरान हुई जब वे जैकी के साथ फिल्म शूटिंग पर गई थीं और तब्बू भी उनके साथ थी। इस दौरान तब्बू की उम्र 14 या 15 साल रही होगी। हालांकि, जैकी पर लगाया गया ये आरोप साबित नहीं हो सका। इस मामले में तब्बू ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि इस तरह की कोई घटना नहीं हुई थी और न ही कोई मामला दर्ज किया गया था।

बता दें, आखिरी बार तब्बू फिल्म 'गोलमाल अगेन' में नजर आई थीं। कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन किया था। जल्द ही तब्बू सुपरस्टार सलमान खान की अगली फिल्म 'भारत' में दिखेंगी। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा लीड रोल निभाएंगी।

Share it
Top