अजय देवगन के साथ साउथ की कीर्थी सुरेश आएगी नजर

अजय देवगन के साथ साउथ की कीर्थी सुरेश आएगी नजर

मुंबई : अजय देवगन इन दिनों अपनी नई फिल्म 'टोटल धमाल' की सफलता एंजॉय कर रहे हैं. लेकिन साथ ही वो दूसरी फिल्मों में भी बिजी हैं. उनकी ये फिल्म 150 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर चुकी है. वो इन दिनों कई फिल्मों में बिजी हैं. उन्हीं में से एक है फुटबॉलर सैय्यद अब्दुल रहीम की बायोपिक.

ये हीरोइन आएंगी नजर

इस फिल्म की जब घोषणा हुई थी तो फैंस की खुशी का ठिकाना ही नहीं था. लेकिन अब इस फिल्म को लेकर एक और जबरदस्त खबर सामेन आ रही है. एक रिपोर्ट की मानें तो अजय देवगन की इस फिल्म में जो अभिनेत्री नजर आने वाली है, उस पर ठप्पा लग चुका है. रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में साउथ की जानी-मानी हीरोइन कीर्थी सुरेश नजर आने वाली हैं. कीर्थी ने इस खबर की पुष्टि करते हुए पोर्टल को जानकारी दी है कि भारतीय इतिहास सैय्यद अब्दुल रहीम का नाम धुंधला हो चुका है और मैं खुश हूं कि निर्माता इस फिल्म के जरिए उनकी कहानी को बयान करने वाले हैं. ऐसी उम्मीद है कि कीर्थी इस फिल्म में अजय की पत्नी का रोल अदा करने वाली हैं.

कीर्थी कई फिल्मों में हैं बिजी

आपको बता दें कि, कीर्थी इस वक्त तेलुगू, तमिल समेत कई फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं. खबरें तो ये भी है कि वो जल्द ही रजनीकांत की नई फिल्म में लीड रोल अदा कर सकती है.


Share it
Top