Shocking : नेहा कक्कड़ ने एक और खुलासा कर दिया है

Shocking : नेहा कक्कड़ ने एक और खुलासा कर दिया है

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से ब्रेकअप किया है. जिसके बाद वो बेहद बुरे दौर से गुजरीं. नेहा को तो इस बात का इतना दुख हुआ था कि वो 'इंडियन आइडल' के सेट पर भी रो पड़ी थीं. लेकिन इसके बाद ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट करके इस बात का इशारा दिया था कि अब सब कुछ ठीक है लेकिन इस बात को कुछ ही दन बीते थे कि नेहा कक्कड़ ने एक और खुलासा कर दिया है.

डिप्रेशन का शिकार हुईं नेहा

हिमांश कोहली से ब्रेकअप के बाद से बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ अब तक संभल नहीं पाई हैं. हालांकि, उन्होंने संभलने की कोशिश की थी लेकिन ऐसा संभव नहीं हो पाया. अब नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखकर ये खुलासा किया है कि ब्रेकअप के बाद इस वक्त वो बुरे दौर से गुजर रही हैं और डिप्रेशन का शिकार हो गई हैं. नेहा ने इसके लिए सिर्फ हिमांश को ही जिम्मेदार नहीं ठहराया बल्कि उन लोगों को भी जिम्मेदार ठहराया है जो लगातार उनकी निजी जिंदगी के बारे में सवाल पूछ कर या उन पर कमेंट कर उन्हें बुरा महसूस कराने की कोशिश की है. हालांकि, नेहा ने ये वादा किया है कि वो अपने गुवाहाटी वाले शो के लिए जरूर जाएंगी.

ब्रेकअप की वजह नहीं आई सामने

आपको बता दें कि, हाल ही में अभिनेता हिमांश कोहली से नेहा कक्कड़ का ब्रेकअप हो गया था, जिसके बाद से ही वो बेहद दुखी थीं. लेकिन इस ब्रेकअप की वजह अब तक सामने नहीं आ पाई है.


Share it
Top