Shamshera: अब इस दमदार कलाकार रोनित रॉय की हुई फिल्म में एंट्री, खुद ही दी जानकारी

Shamshera: अब इस दमदार कलाकार रोनित रॉय की हुई फिल्म में एंट्री, खुद ही दी जानकारी

हाल ही में ये जानकारी सामने आई थी कि यशराज बैनर के तले बनने वाली फिल्म 'शमशेरा' की शूटिंग शुरू हो चुकी है. शूटिंग शुरू करने से पहले यशराज स्टूडियो में ही इसके लिए पूजा भी की गई थी, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी. इस तस्वीर में रणबीर कपूर, वाणी कपूर और डायरेक्टर करण मल्होत्रा नजर आ रहे थे. लेकिन अब इस फिल्म में एक और दमदार कलाकार की एंट्री हो गई है.

रोनित रॉय की हुई फिल्म में एंट्री

यशराज बौनर की फिल्म 'शमशेरा' में अब बॉलीवुड के दमदार अभिनेता रोनित रॉय की एंट्री हो गई है. हालांकि, रोनित इस फिल्म में किस तरह का किरदार निभाने वाले हैं, इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन अपनी एंट्री को लेकर खुद उन्होंने ट्विटर के जरिए खुलासा किया है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि, 'इतने बड़े सेट के साथ मैंने फिल्म शमशेरा की शूटिंग शुरू की है. मुझे गर्व है कि मैं इसका हिस्सा बन पाया हूं. फिल्म का डायरेक्शन करण मल्होत्रा कर रहे हैं और मैं इसमें रणबीर कपूर और संजय दत्त के साथ स्क्रीन शेयर करूंगा. मैं करण मल्होत्रा और यशराज का शुक्रिया अदा करता हूं कि उन्होंने मुझे शमशेरा का हिस्सा बनाया.'

दूसरी बार करेंगे यशराज के साथ काम

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, रणबीर कपूर दूसरी बार यशराज के साथ कोई फिल्म कर रहे हैं. आखिरी बार वो यशराज की 'रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर' में नजर आए थे.

Share it
Top