बेटे रितिक ने किया खुलासा, अब कैंसर के शिकार हुए राकेश रोशन

बेटे रितिक ने किया खुलासा, अब कैंसर के शिकार हुए राकेश रोशन

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता राकेश रोशन के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है जिसे सुनकर उनके फैंस दुखी हो सकते हैं। हाल ही में उनके बेटे रित‍िक रोशन ने सोशल मीड‍िया पर अपने पापा राकेश की बीमारी का खुलासा किया है।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट और ट्विटर हैंडल पर पापा राकेश के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि 'मैंने आज सुबह डैड से वर्कआउट करने के लिए पूछा, मुझे पता था वो सर्जरी के द‍िन भी एक्सरसाइज करना नहीं छोड़ेंगे। हाल ही में गले में Squamous Cell Carcinoma का पता चला। आज वो अपनी जंग लडेंगे। हम सौभाग्यशाली हैं कि हमारी फैमिली को आपके जैसा लीडर मिला।'

बता दें कि राकेश रोशन को Squamous Cell Carcinoma नाम क कैंसर हुआ है। यह बीमारी गले में एबनॉर्मल सेल्स की ग्रोथ गले में बढ़ जाती है।

राकेश रोशन की बात करें तो वे आजकल 'कृष 4' की तैयारियों में जोरों-शोरो से लगे हुए हैं। जिसमें एक बार फिर रित‍िक अपने पिता के साथ काम करते नजर आएंगे।
राकेश रोशन ने अपनी फिल्मी करियर में 84 से ज्यादा फिल्मों मेे काम किया है। 1989 से राकेश ने डायरेक्शन में अपनी किस्मत आजमाई और काफी कामयाब भी हुए। बॉलीवुड में राकेश ने 'करण अर्जुन' से लेकर 'कहो न प्यार है' तक कई हिट फिल्में दीं।

वहीं रित‍िक रोशन के वर्क फ्रंट की बात करें तो रितिक फिलहाल अपनी फिल्मी करियर की पहली बायोपिक 'सुपर 30' के साथ मनोरंजन करने के लिए तैयार है और इसके अलावा वह टाइगर श्रॉफ के साथ शीर्षकहीन एक्शन फिल्म में नजर आएंगे।

इसके अलावा वे आजकल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चाओं में रहते हैं। तलाक के 4 साल बाद भी रितिक रोशन और सुजैन खान के बीच काफी अच्छी दोस्ती देखने को मिलती है।

दोनों को कई बार अपने बच्चों के साथ समय बिताते हुए स्पॉट किया गया है। हाल ही में रितिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुजैन के लिए एक प्यारा सा नोट लिखा है जिसे पढ़ कर आप भी इमोशनल हो जाएंगे।

Share it
Top