प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के मुंबई वाले रिसेप्‍शन की चर्चा जोरो पर हो रही है

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के मुंबई वाले रिसेप्‍शन की चर्चा जोरो पर हो रही है

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनस अब हमेशा के लिए एक दूजे के हो चुके है. जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में एक और दो दिसंबर को क्रिश्चियन वेडिंग और हिंदू रीति रिवाजों से शादी के बंधन में बंधे प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने बीते रोज 4 दिसंबर को दिल्ली में अपना पहला रिसेप्शन दिया था. वहीं अब यह नवविवाहित जोड़ा दिल्‍ली से मुंबई पहुंच चुका है. मुंबई आते ही इन दोनों के मुंबई वाले रिसेप्‍शन की चर्चा जोरो पर हो रही है.

हालांकि प्र‍ियंका चोपड़ा और निक जोनस दूसरे रिसेप्‍शन की डेट को लेकर अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ था. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक सामने आया यह रोमांटिक जोड़ी जल्‍द नहीं बल्‍कि 20 दिसंबर तक अपने दूसरे शानदार रिसेप्‍शन को आयोजित करेगी. जिसमें बॉलीवुड और हॉलीवुड की तमाम सितारें शामिल होंगे.

गौरतलब है कि उन्‍होंने अपने पहला रिसेप्‍शन में दिल्‍ली में दिया था. जिसमें कई दिग्गज मेहमान शामिल हुए थे. भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इस रिसेप्शन में पहुंचे और इस नवविवाहित जोड़ी को बधाई दी थी. बहरहाल, शादी के बाद प्र‍ियंका चोपड़ा अपने अ‍पकमिंग प्रोजेक्‍टस मे व्‍यस्‍त हो गईं हैं. जिसके चलते उन्‍होंने अपना हनीमून प्‍लान भी डिले कर दिया है. खबरों के मुताबिक इस महिने के आखिर में अपने पति निक के साथ हनीमून में जा सकती हैं.

Share it
Top