जानें क्यों..! रणवीर-दीपिका को वरुण धवन ने बताया अपने नए माता-पिता

जानें क्यों..! रणवीर-दीपिका को वरुण धवन ने बताया अपने नए माता-पिता

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म स्ट्रीट डांसर की शूटिंग लंदन में कर रहे हैं. जहां हाल ही में वरुण धवन अपनी फिल्म कलंक के टीजर को लॉन्च करने मुंबई आए थे. वरुण बीते रोज रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के साथ लंदन के लिए रवाना हो गए. इस दौरान वरुण धवन ने दीपिका और रणवीर के साथ कई इंस्टाग्राम स्टोरी बनाकर पोस्ट की हैं. इन वीडियो में वरुण ने रणवीर दीपिका को अपने गोद लिए हुए माता पिता बताया है.

इस वीडियो में रणवीर दीपिका के साथ वरुण धवन एयरपोर्ट पर गाड़ी पर बैठे नजर आ रहें हैं. वीडियो में वरुण कहते हैं दीपिका और रणवीर ने फ्लाइट में उनका बहुत ख्याल रखा इस दौरान उन्होंने मुझे खाना खिलाया और उन्हें अच्छी नींद मिले इसका ध्यान रखा. वरुण और रणवीर दीपिका का ये वीडियो फैन्स को बहुत पसंद आ रहा है.

वरुण धवन की फिल्मों की बात करें तो एक्टर इन दिनों लंदन में अपनी फिल्म स्ट्रीट डांसर की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में वरुण के साथ श्रृद्धा कपूर रोमांस करते नजर आएंगी. इसके साथ ही वरुण धवन की फिल्म 'कलंक' भी अब रिलीज को तैयार है जो 17 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. कलंक में वरुण धवन के साथ आलिया भट्ट, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, माधुरी दीक्षित जैसे एक्टर हैं.


Share it
Top