KGF:आइटम नंबर करने वाली हैं मौनी रॉय बहुत जल्द एक आइटम नंबर 'गली गली में फिरता है' में नजर आएंगी

KGF:आइटम नंबर करने वाली हैं मौनी रॉय बहुत जल्द एक आइटम नंबर गली गली में फिरता है में नजर आएंगी

टीवी सीरियल 'नागिन' से घर-घर में फेमस हुईं अभिनेत्री मौनी रॉय बॉलीवुड में अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गोल्ड' से अपना डेब्यू कर चुकी हैं. इस फिल्म के आने के बाद उन्हें कई और फिल्मों के ऑफर भी मिल चुके हैं. लेकिन एक और खबर उनसे जुड़ी हुई सामने आ रही है, जो उनके फैंस के लिए बेहद अच्छी है.

आइटम नंबर करने वाली हैं मौनी रॉय

मौनी रॉय से जुड़ी ऐसी जानकारी सामने आ रही है कि वो बहुत जल्द एक आइटम नंबर 'गली गली में फिरता है' में नजर आएंगी. रिपोर्ट्स की मानें तो मौनी कन्नड़ की आने वाली फिल्म 'केजीएफ' में इस गाने पर डांस करती हुई नजर आएंगी. एनबीटी को सूत्रों से पता चला है कि इसी हफ्ते इस गाने की शूटिंग मुंबई के गोरेगांव के एक स्टूडियो में होगी. इस गाने में मौनी तीन बार लुक बदलेंगी और हीरो यश के साथ नजर आएंगी. गाने का नया वर्जन पार्टी ट्रैक होगा. इस गाने को तनिष्क बागची रीक्रिएट कर रहे हैं.

'त्रिदेव' फिल्म का है ये गाना

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, ये गाना दरअसल साल 1989 में आई फिल्म 'त्रिदेव' का है, जिसने उस वक्त भी काफी धूम मचाई थी. इस गाने में जैकी श्रॉफ और संगीता बिजलानी थे. अब इसी गाने को 'केजीएफ' में फिर से रीक्रिएट किया जा रहा है. ये फिल्म कन्नड़, तेलुगू, हिंदी, तमिल और मलयालम में रिलीज किया जाएगा.

Share it
Top