कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन की प्राइवेट तस्वीरें हुई लीक, सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन की प्राइवेट तस्वीरें हुई लीक, सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

मुंबई : कमल हासन की बेटी अक्षरा ने अमिताभ बच्चन और धनुष की फिल्म शमिताभ से 2015 में बॉलिवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में वो साउथ के सुपरस्टार धानुष और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ नजर आई थीं। हाल ही में वह साइबर क्राइम की विक्टिम बन गई हैं। कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं, जिनमें दावा किया जा रहा है कि यह अक्षरा हासन हैं। इन तस्वीरों में अक्षरा अंडरगारमेंट्स में सेल्फी लेती दिखाई दे रही हैं। लेकिन वो एक बार फिर से चर्चा में हैं पर इस बार वजह बेहद चौंकाने वाली है।

इंटरनेट पर वायरल हो रही तस्वीर




कमल हासन की बेटी की कुछ अनसीन तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. ऐसा दावा किया जा रहा है कि जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं, उनमें अक्षरा हासन ही हैं. इस तस्वीरें में अक्षरा अंडरगार्मेंट्स में सेल्फी लेती हुई नजर आ रही हैं. अक्षरा को अंडरगार्मेंट्स में देखकर उनके फैंस भी काफी शॉक्ड हैं. ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रही हैं. हालांकि, ये कनफर्म तौर पर ये नहीं कह सकते कि ये तस्वीरें अक्षरा ने खुद सोशल मीडिया पर डाली हैं या फिर किसी ने इन तस्वीरों से छेड़छाड़ की है।

एमी जैक्सन का हुआ था अकाउंट हैक

आपको बता दें कि, अक्षरा कोई पहली अभिनेत्री नहीं हैं जिनकी तस्वीरें इस तरह से सोशल मीडिया पर वायरल हुई हों. इससे पहले अभिनेत्री एमी जैक्सन का फोन भी हैक कर लिया गया था और उनकी पर्सनल तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं।


Share it
Top