बॉलीवुड के नए एक्टर ईशान खट्टर भी इन दिनों अपनी साइकिल-लव को लेकर चर्चा में

बॉलीवुड के नए एक्टर ईशान खट्टर भी इन दिनों अपनी साइकिल-लव को लेकर चर्चा में

मुंबई : बॉलीवुड सितारे कई बार मुंबई की सड़को पर साइकिल चलाते स्पॉट हो जाते हैं. ऐसे में बॉलीवुड के नए एक्टर इशान खट्टर भी इन दिनों अपने साइकिल-लव को लेकर चर्चा में चल रहे हैं. फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले इशान खट्टर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस तस्वीर में इशान मुंबई की सडको पर साइकिल चला रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने हेडफोन लगाया हुआ है. ट्रैफिक सुरक्षा नियमों का पालन न करने के चलते ईशान को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है. जहां साईकिल पर सवार इशान की इस खास तस्वीर को फोटोग्राफर्स ने साझा किया है.

वहीं ईशान ने भी इस तस्वीर को लेकर फैल रही गलतफहमी को लेकर एक बयान दिया है. इशान ने पत्रकार को जवाब देते हुए लिखे है कि '' आपका शुक्रिया कि अपने इस तस्वीर पर ध्यान दिया..लेकिन ये एक फोन कॉल था. इसके साथ ही इशान खट्टर ने कहा कि मेरे साइकिल पर होने के बावजूद फोटोग्राफर्स का तस्वीरें क्लिक करना भी कोई सुरक्षित तरीका नहीं है.'

ईशान खट्टर की फिल्म 'धड़क' ने 2018 में 100 करोड़ की बड़ी कमाई की थी. जिसके बाद इशान को कई फिल्मों के ऑफर्स आ रहे हैं. जहां इस फिल्म में उनके साथ जाह्नवी कपूर भी नजर आईं थी. इन दिनों इशान अपनी अगली फिल्म की तलाश में हैं.


Share it
Top