ऐसा क्या रेमो डिसूजा को जो सलमान के घर रात 3. 30 बजे गए मिलने

ऐसा क्या रेमो डिसूजा को जो सलमान के घर रात 3. 30 बजे गए मिलने

मुंबई। सलमान और रेमो डिसूजा के बीच फिल्म 'रेस 3' को लेकर काफी अनबन हुई थी और ये बात किसी से छुपी भी नहीं है. रिपोर्ट में बताया गया था कि सलमान खान और रेमो डिसूजा के बीच फिल्म के कुछ सीन्स को लेकर गर्मा-गर्मी हो गई थी. इसके बाद ही फिल्म का जो हाल बॉक्स ऑफिस पर हुआ, इससे भी आप सभी वाकिफ हैं. दोनों के बीच इस फिल्म के बाद से बातचीत तक बंद हो गई लेकिन अब एक खबर रेमो और सलमान से जुड़ी हुई सामने आ रही है.

सलमान से मिलने पहुंचे रेमो

सलमान और रेमो के बीच की तल्खी अब दोस्ती में बदलती हुई नजर आ रही है और इसका क्रेडिट वरुण धवन को जाता है. दरअसल, इस वक्त सलमान खान की आने वाली फिल्म 'भारत' और रेमो डिसूजा की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3' के सेट्स मुंबई के फिल्म सिटी में ही लगे हुए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रेमो हाल ही में अपनी फिल्म से कुछ समय निकालकर 'भारत' के सेट पर पहुंचे थे लेकिन सलमान उस वक्त फिल्म के एक सीन में बिजी थे जिसकी वजह से वो रेमो से मिल नहीं पाए. हालांकि, सलमान ने रेमो की भावनाओं का ख्याल रखा और उन्हें रात में घर आने का न्यौता दिया. सलमान के बुलावे पर रेमो उनसे मिलने रात के 3:30 बजे उनके घर पहुंच गए. ऐसा माना जा रहा है कि रेमो पुरानी बातों क भुलाकर सलमान को मनाने की कोशिश कर रहे हैं.

वरुण धवन का है इसमें हाथ

आपको बता दें कि, ऐसा सुनने में आ रहा है कि रेमो डिसूजा और सलमान खान की इस सुलह के पीछे वरुण धवन का हाथ है. वरुण धवन, सलमान खान के जितने करीब हैं, उतने ही रेमो डिसूजा के भी हैं.


Share it
Top