ऋतिक रोशन ने 'Krrish 4' को लेकर किया ये ऐलान, फैन्स के लिए आई Good News

ऋतिक रोशन ने Krrish 4 को लेकर किया ये ऐलान, फैन्स के लिए आई Good News

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन ने अपनी फिल्मी फ्रेंचाइजी की फिल्म कृष 4 को लेकर एक बड़ा ऐलान किया है. कृष ऋतिक की सबसे हिट फिल्मों में से एक रही है. जिसकी फ्रेंचाइजी ने ऋतिक को एक अलग पहचान दी है. वहीं अपनी इन फिल्मों के वजह से ऋतिक बच्चों में भी खासा हिट हुए थे. ऐसे में अब ऋतिक ने अपनी इस फिल्म की चौथी कड़ी यानी 'कृष 4' को बनाने का ऐलान कर दिया है।

ऋतिक ने हाल ही में कृष 3 के 5 साल पूरे होने के मौके पर एक लंबी पोस्ट लिखकर फिल्म के लिए अपनी भावनाओं को व्यक्त किया है. ऋतिक ने लिखा '' क्या अपने कभी उस दूरी को देखकर डर महसूस किया है, जहां आप है और जहां आपको पहुंचना है?'' ऋतिक ने यहां एक लंबा पोस्ट लिख कर कई बातें बताई हैं. अपने लेख में ऋतिक ने लिखा है कि '' जब डैड ने कृष के बारे मे सोचा तो मुझे कई तरह के संशय, अनिश्चितता और अक्षमता का एहसास हुआ है. लेकिन हमने डर पर जीत पाकर आगे बढ़ने का फैसला किया और टीम वर्क रंग लाया. आज हम कृष 4 तक पहुंचने जा रहे हैं. मुझे आज भी डर है जो कई सालों पहला था. लेकिन मुझे लगता है हम सही ट्रैक पर जा रहे हैं।

ऋतिक रोशन के फैन्स के लिए एक बहुत बड़ी गुड न्यूज है. इस फिल्म से ऋतिक को बहुत उम्मीदें हैं. आपको बता दें, ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी अपनी आगामी फिल्म सुपर 30 की शूटिंग में व्यस्त हैं. आपको बता दें, इस फिल्म में ऋतिक रोशन गणितज्ञ आनंद कुमार का किरदार निभा रहे हैं. ऋतिक रोशन की ये फिल्म 2019 में 26 जनवरी पर रिलीज होगी।


Share it
Top