Happy B'day SRK : शाहरुख खान ने देर रात कुछ इस तरह से मनाया अपना 53वां जन्मदिन

Happy Bday SRK : शाहरुख खान ने देर रात कुछ इस तरह से मनाया अपना 53वां जन्मदिन

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ खान आज अपना 53वां जन्म दिन मना रहे हैं। शाहरुख को किंग खान यूही नहीं बुलाते हैं. इस इंडस्ट्री में रहकर शाहरुख खान ने जितनी इज्जत और शोहरत कमाई है। उससे कई ज्यादा शाहरुख खान ने अपने फैन्स का प्यार कमाया है। जो प्यार उन्हें हर साल अपने जन्मदिन पर देखने को मिलता है। लेकिन इस साल ये प्यार बहुत ही खास तरह से सामने आया।वहीं शाहरुख खान ने भी रात में ही इस अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट कर सभी को शुक्रिया कहा और बताया की वो कैसे अपना जन्मदिन मना रहे हैं। इस पोस्ट में शाहरुख ने जो तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में शाहरुख अपनी पत्नी गौरी को केक खिलाते नजर आ रहे हैं।वहीं इस तस्वीर में गहर के बाहर आए फैन्स की तस्वीर भी साझा की है। इन सब के बाद शाहरुख ने अपने बच्चों के साथ बैठ कर मोनो गेम खेला।


फिल्म ज़ीरो के दो पोस्टर 1 नवंबर को जारी किये गये थे। ठीक उनके जन्मदिन और ट्रेलर लांच से एक दिन पहले। अब फिल्म की टीम ने और खुद शाहरुख़ खान ने एक और नया पोस्टर जारी किया है और यह पोस्टर फिल्म का आॅफिशियल फर्स्ट लुक है, जिसमें शाहरुख़ खान अपने बउआ किरदार में बनियान में नजर आ रहे हैं। और उन्होंने नोटों की माला पहन रखी है।




फिल्म के निर्देशक आनंद एल राय ने फिल्म का फर्स्ट लुक जारी करते हुए ट्विट किया है कि दुआओं की अगर शक्ल होती तो उसके गालों पे भी क्या ऐसे ही डिंपल पड़ते? उस हंसी के नाम जिसकी हंसी से लाखों के चेहरों पर हंसी आ जाती है. जन्मदिन मुबारक खान साहब. वही फिल्म में शाहरुख खान के दोस्त का किरदार निभा रहे गुड्डू उर्फ मोहम्मद जीशान अयूब ने लिखा है कि ये देखिये, नजरें टिकी हुई हैं. बस कुछ दिन का इंतजार और है।बता दें कि जीशान अयूब ने शाहरुख़ खान के साथ फिल्म रईस में भी काम किया था। शाहरुख़ ने जीशान के ट्विटर का जवाब देते हुए कहा है कि मैं जब भी आपके साथ एक्ट करता हूं। मैं खुद को बेहतर एक्टर बना पाता हूं। शुक्रिया मेरे दोस्त, लव यू गुडडू।


Share it
Top