'दोस्ताना 2' से जाह्नवी कपूर का भी पत्ता साफ हो गया है. रिपोर्ट में ये बताया गया है कि

दोस्ताना 2 से जाह्नवी कपूर का भी पत्ता साफ हो गया है. रिपोर्ट में ये बताया गया है कि

साल 2008 में रिलीज हुई प्रियंका चोपड़ा, अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम की फिल्म 'दोस्ताना' को उस वक्त दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिला था. लोगों ने इस फिल्म को बेहद पसंद किया था. फिल्म के गाने भी बहुत हिच हुए थे जिसके बाद इस फिल्म के सीक्वल के बारे में चर्चाएं होने लगीं. करण ने ये साफ कर दिया था कि जब तक फिल्म के लिए कोई अच्छी स्क्रिप्ट नहीं मिल जाती तब तक वो इसके सीक्वल को नहीं लाएंगे. लेकिन अब खबरें ऐसी आ रही हैं कि उनके हाथ अच्छी स्क्रिप्ट इस फिल्म के लिए लग चुकी है. और बहुत जल्द ही वो इस फिल्म को शुरू भी करने वाले हैं.

प्रियंका के बाद जाह्नवी का हुआ पत्ता साफ

कुछ दिनों पहले ही ये खबरें आई थीं कि इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा की जगह जाह्नवी कपूर नजर आएंगी लेकिन फिल्मफेयर की ताजा रिपोर्ट की मानें तो 'दोस्ताना 2' से जाह्नवी कपूर का भी पत्ता साफ हो गया है. रिपोर्ट में ये बताया गया है कि, 'दोस्ताना 2' में प्रियंका चोपड़ा या जाह्नवी कपूर नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण दिखाई देंगी. फिल्म के मेल एक्टर्स के लिए तलाश की जा रही है. धर्मा प्रोडक्शन अभी हीरोज की खोज में लगा हुआ है. जैसे ही उन्हें कोई हीरो फिल्म के लिए मिल जाएगा, वैसे ही वो फिल्म शुरू कर देंगे.

शादी के बाद खुली दीपिका की किस्मत

कहते हैं कि शादी के बाद बॉलीवुड अभिनेत्रियों को फिल्म में काम नहीं मिलता लेकिन यहां तो उल्टा ही हो रहा है. दीपिका पादुकोण ने शादी के बाद ही जीक्यू मैगजीन के लिए हॉट फोटो शूट कराया, एशिया की सबसे सेक्सी महिला का खिताब मिला, मेघना गुलजार की फिल्म करने जा रही हैं और अब उन्हें करण जौहर की ये फिल्म भी मिल गई है.

Share it
Top