फोर्ब्स मैग्जीन ने इंडिया के टॉप 100 सिलेब्स की लिस्ट जारी की है जो कमाई के मामले में सबसे सबसे आगे हैं

फोर्ब्स मैग्जीन ने इंडिया के टॉप 100 सिलेब्स की लिस्ट जारी की है जो कमाई के मामले में सबसे सबसे आगे हैं

मुंबई : बॉलीवुड की धमाकेदार एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों जहां रणवीर सिंह के साथ जहां अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। वहीं इसके साथ दीपिका अपने एक नए कीर्तिमान को लेकर चर्चा में आ गई हैं. दरअसल,फोर्ब्स मैग्जीन ने इंडिया के टॉप 100 सिलेब्स की लिस्ट जारी की है जो कमाई के मामले में सबसे सबसे आगे हैं . वहीं आपको बता दें कि एक्‍ट्रेसेस के मामले में दीपिका पादुकोण ने अपनी एक बढ़त बनाई है.

आपको बता दें कि इस लिस्ट में सलमान खान को सबसे पहला स्‍थान मिला है. हांलाकि वह इससे पहले भी वो इसी स्‍थान पर काबिज थे. वहीं दूसरे नंबर पर विराट कोहली हैं, लेकिन दीपिका पादुकोण ने आलिया भट्ट और अनुष्का शर्मा को पीछे छोड़ते हुए तीसरे नंबर पर अपनी दावेदारी सुरक्षि‍त कर दी है. इस लिस्ट में उनकी सालाना आय 112.8 करोड़ आंकी गई है.

आपको बता दें कि इसी के साथ दीपिका पादुकोण टॉप 5 में अपनी जगह बना कर भारत की पहली सबसे ज्यादा कमाई करने वाली महिला बन गई हैं. यहां आपको बताते चले कि साल 2012 से इस लिस्ट में कोई भी महिला टॉप 5 में शामिल नहीं हो पाई हैं. दिलचस्‍प बात ये है दीपिका के अलावा टॉप 10 में एक्‍ट्रेस अपनी जगह नहीं बना पाई है.


Share it
Top