छत्तीसगढ़ की पहली हिंदी फिल्म बनकर तैयार, 15 मार्च को होगी रिलीज़

छत्तीसगढ़ की पहली हिंदी फिल्म बनकर तैयार, 15 मार्च को होगी रिलीज़

रायपुर : 'जस्ट लव द गॉड पार्टिकल' दुर्ग के होम प्रोडक्शन 'ड्रीम आर्ट्स प्रोडक्शन' के द्वारा भिलाई दुर्ग में बनी छत्तीसगढ़ की पहली हिंदी फिल्म है। यह फिल्म को 3 साल के परिश्रम से निर्माण किया गया। इसमें दुर्ग, भिलाई, रायपुर के कलाकारों ने कार्य किया है। साथ ही इस फिल्म को सेंसर बोर्ड मुंबई द्वारा 'यू सर्टिफिकेट' प्राप्त हुआ हैं। फिल्म के निर्देशक गज्जू सेन ने किया हैं।

फिल्म का उद्देश बॉलीवुड की फिल्मों की तरह इमोशनल, रोमांटिक, मनोरंजन, कहानी के साथ साथ समाज के सकारात्मक बदलाव लाने के लिए विभिन्न सामाजिक मुद्दों को संपूर्ण जागरूकता हेतु प्रयास किया है। इसमें किसानों की आत्महत्या की रोकथाम, जैविक खाद के उपयोग, भ्रूण हत्या के रोकथाम, नारी सशक्तिकरण, ग्लोबल वार्मिंग, मां बाप का सम्मान, वर्ल्ड वॉर, ग्लोबल वार्मिंग समस्याओं और अन्य समस्याओं से पूरी दुनिया को खत्म होने से बचाने के लिए संपूर्ण वैश्विक जागरूकता जैसी विश्व स्तरीय सोच के द्वारा के माध्यम से छत्तीसगढ़ की संस्कृति अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहुंचाने का प्रयास किया गया है।

विभिन्न सामाजिक राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय मुद्दों पर संपूर्ण जागरूकता हेतु बनाई गई फिल्म 'जस्ट लव द गॉड पार्टिकल' छत्तीसगढ़ भारत एवं विश्व की पहली फिल्म है यह फिल्म 15 मार्च को छत्तीसगढ़ में रिलीज हो रही है।

For Video Click Here :


इसका प्रीमियर न्यू बसंत टॉकीज भिलाई में 15 मार्च को सुबह 11:00 बजे होगा। इसमें मुख्य अतिथि के लिए छत्तीसगढ़ की सांस्कृतिक एवं गृह मंत्री आमंत्रित किया गया है।


Share it
Top