Bigg Boss 12 : करणवीर,रोहित और सुरभि श्रीसंत की टीम में चले जाते हैं इस टास्क में श्रीसंत की टीम जीतती है

Bigg Boss 12 : करणवीर,रोहित और सुरभि श्रीसंत की टीम में चले जाते हैं  इस टास्क में श्रीसंत की टीम जीतती है

कलर्स के पॉपुलर रियलिटी शो में कल के एपिसोड की शुरुआत में करणवीर और दीपक सुरभि के बारे में बात करते हुए नजर आते हैं. करणवीर जहां सुरभि को सपोर्ट करते हुए नजर आते हैं. वहीं दीपक सोमी की वजह से दुखी होते हैं. इसी बीच बिग बॉस घरवालों को मजेदार टास्क देते हैं. इस टास्क के दौरान कंटेस्टेंट्स को गंदी कारें धोनी थी. इस टास्क के दौरान श्रीसंत और रोमिल दो टीम बनाते हैं. इस टास्क के लिए रोमिल और श्रीसंत दोनों ही अपनी अपनी टीम में शामिल होने के लिए मनाते हैं.

करणवीर,रोहित और सुरभि श्रीसंत की टीम में चले जाते हैं. इस टास्क में श्रीसंत की टीम जीतती है और सुरभि को बेस्ट परफॉर्मर का खिताब दिया जाता है.वहीं इसके बाद रोमिल और सोमी में फिर बहस होती है. सोमी कहती है कि रोमिल उसकी दोस्ती के लायक नहीं है.

वहीं कैप्टेंसी टास्क में श्रीसंत सुरभि को सपोर्ट करते हैं. सोमी और मेघा भी सुरभि को सपोर्ट करती हैं. बिग बॉस सुरभि को नया कैप्टन घोषित करते हैं. इसके बाद रोहित और रोमिल श्रीसंत के क्रिकेट करियर का मजाक उड़ाते नजर आते हैं. रोहित और रोमिल ने श्रीसंत के क्रिकेट को बनाया निशाना बनाते हुए कहते हैं कि आपको क्रिकेट स्मार्ट तरीके से खेलना चाहिए. श्रीसंत कहते हैं कि आप ने स्मार्ट तरीकेे से खेला है इसलिए आप जेल नहीं गए.मैं जेल चला गया. श्रीसंत कहते हैं कि यहां पर मुझे सबका सुनना पड़ रहा है

Share it
Top