Bharat: नए साल के बाद इस फिल्म की फिर से शूटिंग की जाएगी

Bharat: नए साल के बाद इस फिल्म की फिर से शूटिंग की जाएगी

सलमान खान काफी वक्त से अपनी आने वाली फिल्म 'भारत' की वजह से लगातार चर्चा में बने हुए हैं. इस फिल्मका दर्शक भी बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म की 80 फीसदी शूटिंग पहले ही खत्म हो चुकी है. कहा गया था कि नए साल के बाद इस फिल्मकी फिर से शूटिंग की जाएगी. जिसके बारे में फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने जानकारी दी है.

आज से शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

सलमान खान की फिल्म 'भारत' की शूटिंग काफी वक्त से रुकी हुई थी जो अब शुरू हो गई है. हाल ही में फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने ट्वीट करते हुए ये जानकारी दी है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि, 'आज से हम फिल्म भारत के आखिरी शेड्यूल के लिए शूटिंग शुरू कर रहे हैं. अब ईद ज्यादा दूर नहीं है.' मतलब आज से ऑफिशियली फिल्म की शूटिंग दोबारा से शुरू हो गई है.

ईद के मौके पर होगी फिल्म रिलीज

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, सलमान खान की ये फिल्म इसी साल ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी. ये फिल्म कोरियन फिल्म 'एन ओड टू माई फादर' की हिंदी रीमेक है. इस फिल्म को सलमान के जीजा अतुल अग्निहोत्री प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस फिल्म में सलमान खान के अपोजिट कैटरीना कैफ नजर आएंगी. इन दोनों के अलावा फिल्म में दिशा पटानी, तब्बू, जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर और मेयांग चैंग अहम किरदारों में नजर आएंगे.

Share it
Top