आ रहे हैं बाहुबली : करण जौहर के शो काफी विद करण में अपना डेब्यू करने एक साथ सब,एक जगह

आ रहे हैं बाहुबली : करण जौहर के शो काफी विद करण में अपना डेब्यू करने एक साथ सब,एक जगह

मुंबई : भारतीय सिनेमा की घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बाहुबली 2 का रूतबा आज भी बना हुआ है और लोग इस फिल्म से जुड़े किरदारों के घर गतिविधि को करीब से जानना चाहते हैं।

तो ताज़ा ख़बर है कि बाहुबली एक साथ एक जगह आ रहे हैं। फिर से बाहुबली बनाने नहीं बल्कि कॉफी पीने। जी हाँ, सही पकड़े हैं .... प्रभास, राणा दग्गुबाती और एस एस राजमौली, करण जौहर के शो काफी विद करण में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार करण जौहर के चल रहे टॉक शो कॉफ़ी विद करण के छठे सीज़न में इस बार टीम बाहुबली को बुलाया गया है। यह पहला ऐसा अवसर होगा जब तीनों में से कोई भी करण के शो का हिस्सा होगा। साथ ही साउथ के बड़े सितारों को बुलाये जाने का भी ये पहला मौका है। सूत्रों के मुताबिक करण ने इस चैट के लिए अपनी तैयारी पूरी कर ली है।



वो बाहुबली से जुड़े सवाल तो पूछेंगे ही साथ ही प्रभास से उनकी शादी और अफेयर को लेकर भी उनकी तरकश में तीर भर गए हैं। बताते हैं कि जैसे ही करण जौहर ने प्रभास, राणा और राजमौली को आमंत्रण भेजा उन्होंने सहर्ष स्वीकार कर लिया। आमतौर पर प्रभास इस तरह के शो में नहीं जाते। वो इन दिनों फिल्म साहो की शूटिंग में बिज़ी हैं। दो भाषाओँ में बन रही साहो में श्रद्धा कपूर हैं।

उधर राजमौली ने भी हाल ही में अपनी फिल्म आरआरआर (रामा रावणा राज्यम ) शुरू कर दी है। हालांकि इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है कि तीनों किस दिन चैट शो में आयेंगे लेकिन कहा जा रहा है कि दिसंबर के आख़िरी हफ़्ते में तीनों शूट करेंगे।

हाल ही में इस शो में अजय देवगन अपनी पत्नी काजोल के साथ आये थे और एक सवाल के जवाब ने अजय ने 44 साल की काजोल के सोशल मीडिया में पिक्चर पोस्ट करने को लेकर कहा कि प्रॉब्लम फोटो क्लिक करने में नहीं बल्कि इस बात पर ये कि ये लोग उस फोटो को लेकर तीन घंटे तक बैठे रहते हैं और उसे पोस्ट करने से पहले कई बार ठीक करते रहते थे l काजोल ने इससे पहले अपनी लाइफ़ में ऐसा कभी नहीं किया लेकिन बुढ़ापे में आ कर न जाने क्यों... ये सुनते ही काजोल भी चुप नहीं रह सकीं और अजय की तरफ़ रुख करते हुए कहा कि बुढ़ापा तुम्हारा होगा मेरा तो नहीं है l

Share it
Top