अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की जिंदगी पर बनने वाली फिल्म में नजर आएंगे : शाहरुख

अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की जिंदगी पर बनने वाली फिल्म में नजर आएंगे : शाहरुख

'जीरो' की असफलता के बाद शाहरुख खान जल्द ही अपनी अगली फिल्म की तैयारी शुरू करने वाले हैं. वो भारत के पहले अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की जिंदगी पर बनने वाली फिल्म में नजर आएंगे. पहले इस फिल्म की शूटिंग मई से शुरू होनी थी लेकिन अब इसकी शूटिंग प्री-पॉन्ड कर दी गई है. फिल्म के जल्दी शुरू करने के पीछे उनकी हालिया रिलीज्ड फिल्म 'जीरो' की असफलता मानी जा रही थी लेकिन अब इससे जुड़ी कुछ और ही खबर सामने आ रही है.

कॉस्ट्यूम है इसकी असली वजह

मिड-डे की एक रिपोर्ट की मानें तो उन्हें सूत्र ने ये जानकारी दी है कि फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू करने के पीछे कॉस्ट्यूम अहम वजह है. सूत्र ने बताया है कि फिल्म में पहनने वाले अंतरिक्ष यात्री की भारी भरकम ड्रेस को मेकर्स गर्मी के दिनों से बचना चाहते थे. इसलिए फिल्म की शूटिंग की तारीख पहले कर दी गई है. दरअसल, फिल्ममेकर्स नहीं चाहते हैं कि इसके लिए फिल्म के बजट में बढ़ोतरी हो और इसे गर्मी में पहनने के झंझट से बचने के लिए फरवरी में ही फिल्म की शूटिंग शुरू करने की प्लानिंग की गई है.

ये एक महंगा प्रोजेक्ट है

सूत्र ने आगे बताया है कि, ये एक महंगा प्रोजेक्ट है. इसलिए इस कोशिश में कि फिल्म का बजट ज्यादा न बढ़े तो फिल्म के प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर और शाहरुख खान ने बीच का रास्ता निकाला और इसे फरवरी में ही शूट करने का फैसला लिया. ऐसा होने से गर्मियों से पहले फिल्म की शूटिंग खत्म हो सकती है. इस फिल्म के कुछ मुश्किल सीन आउटडोर शूट होने हैं और दोनों को लगा कि इतने भारी कॉस्ट्यूम के साथ गर्मियों में शूट करना मुश्किल होगा. इस फिल्म को महेश मथाई डायरेक्ट कर रहे हैं.

Share it
Top