बेटी रहीमा के साथ 61वें ग्रैमी अवॉर्ड्स का हिस्सा बने ए.आर. रहमान

बेटी रहीमा के साथ 61वें ग्रैमी अवॉर्ड्स का हिस्सा बने ए.आर. रहमान

मुंबई। लॉस एंजेलिस के स्टेपल्स सेंटर में दुनिया के सबसे बड़े संगीत समारोह ग्रैमी अवॉर्ड्स 2019 का आयोजन हुआ. 61वें ग्रैमी अवॉर्ड्स में दुनियाभर के संगीत के कई दिग्गज शामिल हुए. इन तमाम चेहरों में एक चेहरा भारत के ए.आर. रहमान का भी था. एर.आर. रहमान इस समारोह में अपनी बेटी रहीमा रहमान के साथ पहुंचे.आपको बता दें कि इस साल ग्रैमी अवॉर्ड्स में होस्टिंग का ज़िम्मा अमेरिकन सिंगर और सॉन्ग राइटर अलिसिया कीज़ के पास था.

ग्रैमी अवॉर्ड की शाम को यादगार बनाने के लिए समारोह में लेडी गागा, माइली सायरस और कार्डी बी जैसे सितारे भी पहुंचे थे.ए.आर. रहमान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अवॉर्ड शो की कई तस्वीरें शेयर की हैं. समारोह में ए.आर. रहमान काले रंग की सूट में नज़र आए. उनकी बेटी रहीमा रहमान ने भी काले रंग की ही ड्रेस पहनी हुई थी. ए.आर. रहमान ने अवॉर्ड सेरेमनी में जाने से पहले की भी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो अपनी बेटी समेत कई और लोगों के साथ नज़र आ रहे हैं.

इसके अलावा रहमान ने अवॉर्ड सेरेमनी की कई इनसाइड हाल ही में फिल्म 'स्लमडॉग मिलेनियर' के 10 साल पूरे होने पर भी ए.आर. रहमान अपने परिवार के साथ नज़र आए थे. स्टेज पर बु्र्का पहनकर ए.आर. रहमान से बातचीत करती उनकी बेटी की वीडियो को लोगों ने जमकर ट्रोल किया था. बाद में ए.आर. रहमान ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उन्होंने 'फ्रीडम टू चूज़' के हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया था


Share it
Top