अक्षय कुमार ने ट्वीट किया कि साजिद खान को लेकर कोई जवाब नहीं देना चाहते

अक्षय कुमार ने ट्वीट किया कि साजिद खान को लेकर कोई जवाब नहीं देना चाहते

मुंबई : बॉलीवुड में MeToo अभियान का जादू जैसा चला वैसा पहले कभी नहीं हुआ था. इस दौरान महिलाओं ने खुलकर उन लोगों के नाम लिए जिन्होंने उनके साथ यौन सोषण किया था. जहां इस अभियान के चलते बॉलीवुड के कई बड़े एक्टर निर्माता और निर्देशक के नाम सामने आए थे. जिनमें से एक नाम निर्माता निर्देशक साजिद खान भी था. इन सब चीजों के सामने आने के बाद साजिद खान को अपनी फिल्म 'हाउसफूल 4' को भी छोड़ना पड़ा था.

फिल्म छोड़ने की नोबत तब सामने आई जब अक्षय कुमार ने एक ट्वीट कर ये लिख दिया था कि वो किसी भी दोषी के साथ तब तक काम नहीं करेंगे जब तक उसे क्लीन चीट न मिल जाए. ऐसे में हाल ही में अक्षय कुमार अपनी फिल्म केसरी के प्रमोशन कर रहे थे. जहां एक पत्रकार ने उनसे साजिद खान को लेकर सवाल पूछ लिया. अक्षय ने इस सवाल का जवाब नहीं देते हुए कहा कि, केसरी के बारे में बात कर सकते हैं क्या. वाकई अक्षय कुमार भी अब उस मामले पर बात नहीं करना चाहते हैं.

फिल्मों की बात करें तो अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म गुड न्यूज की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ करीना कपूर नजर आएंगी. वहीं अक्षय की 'केसरी' 22 मार्च को रिलीज हो रही है.


Share it
Top