अजय देवगन ने ,MeToo पर बोले की 'मैं किसी का सपोर्ट नहीं करूंगा'

अजय देवगन ने ,MeToo पर बोले की मैं किसी का सपोर्ट नहीं करूंगा

मुंबई। बॉलीवुड में पिछले साल एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने me too मूवमेंट की शुरुआत की. तनुश्री के बाद फिल्म इंडस्ट्री की कई फीमेल्स ने अपने साथ हुए शोषण के खिलाफ आवाज बुलंद की. बॉलीवुड के कई बड़े नाम आलोक नाथ, अनु मलिक, विकास बहल, साजिद खान, रजत कपूर, राजू हिरानी, कैलाश खैर, सुभाष घई जैसी हस्‍तियां इस आरोप के घेरे में आए. पिछले साल शुरू हुआ मीटू अभियान अब काफी आगे बढ़ चुका है.

इस कैंपेन के बारे में पहली बार बात करते हुए एक्टर अजय देवगन ने कहा कि मैं अभी इस बारे में कुछ नहीं कह सकता जबतक आरोप साबित नहीं हो जाते. एक इंटरव्यू के दौरान अजय देवगन ने कहा कि इस कैंपेन के बाद कई दिग्‍गज लोगों पर आरोप लगे हैं. मैं किसी का सपोर्ट नहीं करूंगा पर इतना कहूंगा कि सामने आए कुछ नामों ने मुझे शॉक किया लेकिन जब तक यह सिद्ध नहीं हो जाता कि सच क्‍या है तब तक मैं किसी को जज नहीं कर सकता. मैं मानता हूं कि इन मामलों पर कानूनी कार्रवाई होनी चाहिये ताकि सच सामने आ पाए.

अजय पहले भी मीटू का सपोर्ट कर चुके हैं जहां उन्‍होंने कहा था कि मैं मानता हूं कि अब बॉलीवुड में ताकत का खेल नहीं चलेगा क्‍योंकि अब महिलाएं आवाज उठाने लगी हैं. नई पीढ़ी अब अलग सोचती है और वह अन्‍याय बर्दाश्त नहीं करेगी. भविष्‍य के लिये यह महत्‍वपूर्ण है और वैसे भी अब मीडिया कि वजह से कुछ छुप नहीं सकता.

सब कुछ अब पारदर्शी हो चुका है. अजय के साथ ही बॉलीवुड के अन्‍य सितारे जैसे आमिर खान, अक्षय कुमार, सोनम कपूर ने भी इस मूवमेंट का सपोर्ट किया था. बता दें कि अभी अजय अपनी आने वाली फिल्‍म 'टोटल धमाल' के प्रमोशन में व्‍यस्त हैं जो 22 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Share it
Top