प्‍यूपिल मैगजीन की रिपोर्ट के मुताबिक विलो को लगता था कि उनकी कोई परवाह नहीं करता

प्‍यूपिल मैगजीन की रिपोर्ट के मुताबिक विलो को लगता था कि उनकी कोई परवाह नहीं करता

हॉलीवुड के दिग्‍गज सुपरस्‍टार विल स्‍मिथ हाल ही में अपनी परिवारिक वजहों के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं. दरअसल, इसकी वजह उनकी बेटी विलो (18) की अपने परिवार के प्रति नाराजगी है. प्‍यूपिल मैगजीन की रिपोर्ट के मुताबिक विलो को लगता था कि उनकी कोई परवाह नहीं करता और इस वजह से वह अपने माता-पिता से नाराज रहती थीं. हालांकि अब विलो ने कुछ पहले अपने पिता विल स्मिथ को माफ कर दिया है.

वहीं अपनी पत्नी जैटा पिंकेट स्मिथ और बच्चों के बारे में स्मिथ कहते हैं, 'मैं वास्तव में 2012 में परिवार में मचे बवाल को बगावत का साल कहता हूं. इसी साल मेरे परिवार ने मेरे नेतृत्व को अस्वीकार कर दिया था.' आपको बता दें कि 18 वर्षीय विलो ने 2010 में अपने सोलो सॉन्‍ग 'विप माइ हेयर' से डेब्यू किया था. अपने इस गाने पर विलो ने अपार सफलता प्राप्‍त की थी.

स्मिथ ने अपने पिता के साथ अपनी यादें साझा करते हुए कहा, 'वह परिवार एक सैनिक की तरह चलाते थे और मेरा परिवार एक सैन्य इकाई की तरह काम करता था. हम सभी आदेशों का पालन करते थे.. हमारे पास लक्ष्य थे.. हम चीजें प्राप्त करते थे और अगर आप वैसा नहीं करते जो आपको करने के लिए कहा जाता है तो आपको सजा भी मिलती थी.'


Share it
Top