मीडिया ने नेहा और हिमांश के ब्रेकअप की वजह हिमांश को बताया

मीडिया ने नेहा और हिमांश के ब्रेकअप की वजह हिमांश को बताया

मुंबई : नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली के ब्रेकअप की खबरें काफी वक्त से मीडिया में चल रही हैं. नेहा भी इस रिश्ते के बारे में लगातार मीडिया से बातें कर रही हैं. इस दौरान वो कई सारे खुलासे भी कर रही हैं. हाल ही में नेहा ने इस रिश्ते के बारे में बेहद अहम बात कही है और मीडिया को भी लताड़ा है.

नेहा ने बताई ब्रेकअप की वजह

हाल ही में नेहा ने मीडिया को बताया था कि उन्होंने एक ऐसे रिश्ते को अपना टाइम दिया जो बिल्कुल अहम नहीं था. हिमांश कोहली के साथ रिश्ते में रहकर उन्होंने गलती की थी. दरअसल, नेहा के इस बयान के बाद भी तकरीबन सभी मीडिया हाउसेज ने नेहा और हिमांश के ब्रेकअप की वजह हिमांश को ही बताया लेकिन नेहा ने सोशल मीडिया पर एक और पोस्ट डालकर मीडिया को ही लताड़ लगा दी है. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है कि, 'डियर मीडिया...हमारा ब्रेकअप गंदी तरह से नहीं हुआ है और न ही हमारा रिलेशन खराब था. आप किसी पर भी आरोप न लगाएं. मुझे लगता है कि ब्रेकअप में किसी की भी गलती नहीं थी. हो सकता है कि भगवान् को ही हमारा रिश्ता पसंद न आया हो. ऐसी बातें कर नकारात्मकता न फैलाइए...अच्छी बातें कीजिए और सकारात्मकता फैलाइए.'

पहले खुद ही हिमांश को बताया वजह

आपको बता दें कि, हिमांश से ब्रेकअप की वजह नेहा ने हिमांश को ही ठहराया था. इसकी वजह से वो डिप्रेशन में भी गईं. कई सार्वजनिक मंचों पर रो भी गईं. इन सब के बाद उन्होंने एक गाना भी इस एवज में गाया, जो गजेंद्र वर्मा का है. और अब वो खुद कह रही हैं कि ब्रेकअप की वजह हिमांश नहीं हैं. इसमें मीडिया की गलती कहां से आई क्योंकि जो वो सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं, मीडिया वही बातें लिख रहा है.


Share it
Top