कुली नं. 1 : गोविंदा की सुपरहिट फिल्म के रीमेक में दिखेंगे वरुण धवन और आलिया भट्ट

कुली नं. 1 : गोविंदा की सुपरहिट फिल्म के रीमेक में दिखेंगे वरुण धवन और आलिया भट्ट

वरुण धवन और आलिया भट्ट को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आ रही है. सामने आ रही रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों बहुत जल्द गोविंदा की सुपरहिट फिल्म 'कुली नं. 1' के रीमेक में नजर आएंगे. इस फिल्म में पहले सारा अली खान को लेने की बात चल रही थी लेकिन अब आलिया को लेकर खबरें सामने आ रही हैं.

सारा की जगह होंगी आलिया

काफी समय से गोविंदा की बहुचर्चित फिल्म 'कुली नं. 1' को लेकर चर्चा हो रही है. इस फिल्म के रीमेक को लेकर पहले ये खबर आई थी कि डेविड धवन इस फिल्म को डायरेक्ट करने वाले हैं लेकिन वरुण ने फिल्म को करने से मना कर दिया था लेकिन अब खबर आ रही है कि इस फिल्म को करने के लिए वरुण तैयार हो गए हैं और इस फिल्म में सारा अली खान को लेने की बात चल रही थी लेकिन इसी बीच खबर ये आई कि सारा की जगह अब आलिया भट्ट इस फिल्म में काम करेंगी. आलिया का नाम इस फिल्म के लिए फाइनल कर लिया गया है. अब बस आधिकारिक घोषणा होना ही बाकी है.

इसी साल जाएगी फिल्म फ्लोर पर

आपको बता दें कि, इस फिल्म को उनके भाई रोहित धवन ही प्रोड्यूस करेंगे. प्रोड्यूसर के तौर पर उनकी ये पहली फिल्म होगी. ऐसी जानकारी आ रही है कि ये फिल्म इसी साल प्लोर पर चली जाएगी. फिल्म को डेविड धवन डायरेक्ट करेंगे. इस फिल्म की स्क्रिप्ट तकरीबन पूरी हो चुकी है.

Share it
Top