श्रीकृष्णा आभूषण भंडार में जेवर खरीदने के बहाने पहुंचे दो बदमाश, ढाई लाख के गहने लेकर हुए फरार

श्रीकृष्णा आभूषण भंडार में जेवर खरीदने के बहाने पहुंचे दो बदमाश, ढाई लाख के गहने लेकर हुए फरार

छत्तीसगढ़ : जशपुर जिले के बगीचा जनपद में आभूषण की चोरी का मामला सामने आया है। अज्ञात बदमाश दुकान से ढाई लाख के आभूषण लेकर फरार हो गए। ग्राहक बनकर आए बदमाशों ने दुकान संचालक को बातों में फंसा कर चोरी को अंजाम दिया। चोरी की भनक लगते ही संचालक ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।


घटना बगीचा थाना क्षेत्र की है। जानकारी के मुताबिक बुधवार शाम बगीचा स्थित श्रीकृष्णा आभूषण भंडार में दो बदमाश आभूषण खरीदने के बहाने पहुंचे। बदमाशों ने यहां से 2380 रुपए के सामान खरीदे ताकि दुकान के संचालक कृष्णा प्रसाद को उन पर शक ना हो। इसी बीच चालाकी से बदमाशों ने एक मंगलसूत्र की थैली पार कर दी और दुकान से चलते बने। इस थैली में कई मंगलसूत्र थे, जिनकी कीमत लगभग ढाई लाख बताई जा रही है। थोड़ी देर के बाद कृष्णा को अहसास हुआ कि मंगलसूत्र वाली थैली गायब है। उसने पूरे दुकान की तलाशी ली। इस दौरान पाया गया कि ढाई लाख का सामान गायब है।

कृष्णा ने दूर-दूर तक बदमाशों की तलाश की। लेकिन तब तक बदमाश आभूषणों के साथ फरार हो चुके थे। कृष्णा ने मामले की जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर उनके तलाश में जुट गई है। इसी बीच दिलचस्प बात ये देखने को मिली कि दुकान में सीसीटीवी भी लगाया गया है। लेकिन जब चेक करने के लिए सीसीटीवी खंगाला गया तो पता चला कि सीसीटीवी खराब था और घटना सीसीटीवी में कैद नहीं हो पाया है।


Share it
Top