ट्रक ने मैजिक को मारी जोरदार टक्कर, एक ही परिवार के 5 लोगो की मौत, 12 लोग घायल

ट्रक ने मैजिक को मारी जोरदार टक्कर, एक ही परिवार के 5 लोगो की मौत, 12 लोग घायल

सागर : हरसिद्धी गांव जमुनिया के पास एक भीषण सड़क हादसा हो गया। घटना में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई है. वहीं 12 लोग घायल हो गए हैं. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को तुरंत अस्पताल में भर्ती करा दिया है। घटना सागर के बंडा स्थित हरसिद्धी मंदिर जमुनिया गांव की है, जहां ट्रक ने मैजिक को जोरदार

टक्कर मार दी। वहीं घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। टक्कर इतनी भीषण थी मैजिक वाहन के परखच्चे उड़ गए। घटना में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 12 लोग घायल हो गए हैं। वहीं तीन की हालत ज्यादा बिगड़ने पर उन्हें भोपाल रेफर किया गया है और 7 लोगों का सागर के बीएमसी में इलाज जारी हैं।

जानकारी के मुताबिक मैजिक सवार सभी छतरपुर के बक्स्वाहा तहसील पोस्ट बम्होरी के मुड़िया गांव के बताए जा रहे हैं। यह लोग अपनी बहन के यहां कार्यक्रम में जा रहे थे. सभी एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं. घटना की सूचना मिलते ही एसडीएम विनय द्विवेदी, तहसीलदार विनीता जैन, शाहगढ़ सीईओ सुनीता शर्मा, टीआई सतीष सिंह और आरआई पटवारी घटनास्थल पर पहुंचे. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


Share it
Top