पूरे परिवार को खत्म करने के इरादे से घर में घुसा था पिता, पत्नी और बेटे की गोली मारकर की हत्या

पूरे परिवार को खत्म करने के इरादे से घर में घुसा था पिता, पत्नी और बेटे की गोली मारकर की हत्या

पटना । पटना के ईसापुर पेट्रोल पाइप लाइन के नजदीक एक सौतेले पिता ने पुत्र और पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपि फरार है। जानकारी के अनुसार ईशा नगर निवासी रिजाउद्दीन ने अपनी पत्नी खुर्शीदा बेगम 50 और पुत्र फजल 14 को गोली मार दी। पत्नी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई जबकि इलाज के दौरान पुत्र ने भी दम तोड़ दिया।

रिजाउद्दीन की खुर्शीदा से यह दूसरी शादी थी। दोनों के बीच पहले से भी विवाद चल रहा था। खुर्शीदा के शिकायत पर रिजाउद्दीन को जेल भी भेजा जा चुका है। पुलिस ने रिजाउद्दीन की बहन को हिरासत में लिया है।

रिजाउद्दीन ने पुत्र को चार गोली मारी और पत्नी को दो गोली मारी। कहा जा रहा है कि रिजाउद्दीन के साथ पत्नी और पुत्र की हत्या में चार और लोग भी शामिल थे। घटनास्थल से एक मोटरसाइकिल जब्त की गई है और 8 खोखे भी बरामद किए गए हैं।

पुलिस को शक है कि बेटी ने ही अपनी मां को मरवाने में लाइनर का काम किया है। क्योंकि सौतेली बेटी और रिजाउद्दीन के बीच अवैध संबंध हैं और मां ने इसकी शिकायत पुलिस में की तो बाप-बेटी को जेल भेजा जा चुका है।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया है. फिलहाल पुलिस शव को पोस्टमॉर्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया है।

Share it
Top