तेज रफ़्तार डम्पर ने मोटर साइकल सवार दम्पति को मारी ठोकर, पति की मौत, पत्नी की हालत गंभीर

तेज रफ़्तार डम्पर ने मोटर साइकल सवार दम्पति को मारी ठोकर, पति की मौत, पत्नी की हालत गंभीर

मध्यप्रदेश : जबलपुर जिले के तिलवारा थानान्तर्गत चूल्हा गोलाई मोड़ पर मोटर साइकल सवार दम्पति को तेज रफ्तार डम्पर ने टक्कर मारकर कुचल दिया। हादसे में शेरु बर्मन व उनकी पत्नी आशा के शरीर पर गंभीर चोटें आई। खून से लथपथ दम्पति सड़क पर पड़े छटपटाते रहे, आसपास से कई लोग गुजरे लेकिन किसी ने भी दोनों की मदद नहीं की। इस दौरान पुलिस की गाड़ी निकली, जिसे दम्पति को उठाकर मेडिकल अस्पताल पहुंचाया, जहां पर चिकित्सकों ने जांच के बाद शेरु बर्मन को मृत घोषित कर दिया, वहीं आशा की हालत को देखते हुए भरती कर लिया है। अस्पताल में भरती आशा की हालत भी अत्यंत गंभीर बनी हुई है।


पुलिस के अनुसार सरस्वति घाट के समीप रहने वाला शेरु बर्मन उम्र 38 वर्ष अपनी पत्नी आशा को मोटर साइकल में बिठाकर खिरहनी बरगी से जबलपुर के लिए रवाना हुआ, शेरु जब चूल्हा गोलाई मोड़ से आगे बढ़ रहा था, इस दौरान सामने से आए डम्पर के चालक ने टक्कर मार दी. डम्पर की टक्कर लगते ही दोनों सामने की ओर गिरे, जिन्हे डम्पर चालक रौंदता हुआ निकल गया।

दुघर्टना के बाद दम्पति खून से लथपथ सड़क किनारे पड़े छटपटाते रहे, इस दौरान कई वाहन सवार निकले, लेकिन किसी ने भी दम्पति की मदद नहीं की, यहां तक कि पुलिस को सूचना भी नहीं दी। कुछ देर बाद पुलिस कर्मी निकले, जिन्होने देखा तो तत्काल 108 वाहन से दम्पति को उपचार के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाया, जहां पर चिकित्सकों ने शेरु को जांच के बाद मृत घोषित कर दिया. वहीं पत्नी आशा की हालत को देखते हुए भरती कर लिया है. इधर पुलिस ने डम्पर चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है।


Share it
Top