विधायक पूंजाभाई वंश को फोन पर अज्ञात शख्स द्वारा जान से मारने की धमकी, FIR दर्ज

विधायक पूंजाभाई वंश को फोन पर अज्ञात शख्स द्वारा जान से मारने की धमकी, FIR दर्ज

अहमदाबाद : गुजरात कांग्रेस के विधायक पूंजाभाई वंश को फोन पर अज्ञात शख्सों द्वारा जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। उन्होंने इस संबंध में गांधीनगर सेक्टर-21 पुलिस थाने में अज्ञात शख्सों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। इससे पहले दलित नेता व वडगाम से निर्दलीय विधायक जिग्नेश मेवाणी को भी फोन पर जान से मारने की धमकी मिल चुकी है।

उना के विधायक पूंजा भाई वंश ने सेक्टर-21 पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है कि वे गांधीनगर विधायक क्वार्ट्स में रहते हैं। गत छह जनवरी की सुबह छह बजे उनके मोबाइल पर प्राइवेट नंबर से फोन आया था। फोन करने वाला व्यक्ति गुजराती भाषा में बोल रहा था। वह उनसे गाली-गलौज कर रहा था। उसने रात के 10.30 बजे भी फोन कर उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। इसके बाद से लगातार उन्हें फोन आ रहे हैं। लेकिन वे फोन नहीं उठा रहे हैं। लगातर फोन आने से उन्हें लगता है कि यह व्यक्ति उन्हें नुकसान पहुंचा सकता है, इसलिए उन्होंने गुरुवार को पुलिस को एक आवेदन दिया। इसके बाद पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर जांच शुरू की।

पुलिस ने बताया कि शिकायत में पूजाभाई वंश ने किसी पर शंका व्यक्त नहीं की है। इस कारण कॉल डिटेल्स मंगाई गई हैं। पुलिस ने बताया कि प्राइवेट नंबर लेने के लिए संबंधित कलेक्टर तथा पुलिस विभाग की मंजूरी लेनी पड़ती है। इसके अलावा इस नंबर का महीने का चार्ज भी अधिक होता है। पुलिस का कहना है कि फोन नंबर हाइट करने वाली कई एप्लिकेशन भी मोबाइल में उपलब्ध होते हैं, जिससे नंबर हाइड कर विधायक पूंजाभाई वेश फोन कर परेशान करने की भी संभावना जताई गई है।


Share it
Top