नक्सलियों ने अगवा किए गए 2 ग्रामीणों में से एक का किया हत्या, दूसरे को छोड़ा

नक्सलियों ने अगवा किए गए 2 ग्रामीणों में से एक का किया हत्या, दूसरे को छोड़ा

छत्तीसगढ़ : बीजापुर के गंगालुर में अगवा किए गए 2 ग्रामीणों में से नक्सलियों ने एक ग्रामीण की हत्या कर दी है, जबकि दूसरे ग्रामीण को जमकर पिटाई के बाद छोड़ दिया गया। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। नक्सलियों को ग्रामीणों पर मुखबिरी करने की शंका थी। नक्सलियों ने हत्या के बाद शव के पास पर्चे भी चस्पा किए।

आपको बता दें कि बीजापुर जिला मुख्यालय से 25 किमी दूर गंगालूर पंचायत के बद्देपारा से नक्सलियों ने रविवार देर रात 2 ग्रामीणों आयतू हेमला और एक अन्य को अगवा कर ले गए थे। परिजनों और ग्रामीणों ने दोनों को तलाशने की काफी कोशिश की। यहां तक की पुलिस ने भी इन्हें तलाशा लेकिन इनकी कोई खैर खबर नहीं मिली। नक्सलियों ने इन ग्रामीणों को क्यों अगवा किया था, ये साफ नहीं हो सका था।

बद्देपारा गांव गंगालूर पंचायत में नदी पार बसा है और यहां अक्सर नक्सलियों का मूवमेंट रहता है। नक्सली रविवार देर रात इस गांव में आए थे और दोनों ग्रामीणों को अपने साथ ले गए थे। अब जानकारी मिल रही है कि नक्सलियोंं ने इनमें से आयतू हेमला नामक ग्रामीण की हत्या कर दी है। जबकि दूसरे ग्रामीण को छोड़ दिया गया। हालांकि जिस ग्रामीण को छोड़ा गया उसकी पहले जमकर पिटाई की गई। ASP दिव्यांग पटेल के मुताबिक फिलहाल एक ग्रामीण की हत्या और दूसरे को छोड़ने की जानकारी पुलिस को मिली और और पूरे मामले की जांच की जा रही है। घटना स्थल काफी अंदरूनी इलाके में है लिहाजा जानकारी आने में देरी हो रही है। जानकारी के मुताबिक नक्सलियों को दोनों ग्रामीणों पर मुखबिरी का शक था। इसी के चलते आयतू हेमला की हत्या कर दी गई। हत्या के बाद नक्सलियों ने शव के पास पर्चे भी चस्पा किए।


Share it
Top