मध्यप्रदेश : कांग्रेस नेता और उनके बेटे पर जानलेवा हमला

मध्यप्रदेश : कांग्रेस नेता और उनके बेटे पर जानलेवा हमला

दमोह : कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया और उनके बेटे पर जानलेवा हमला हो गया। हमले के पीछे राजनीतिक रंजिश बताई जा रही है। चौरसिया पहले बसपा में थे और फिर कांग्रेस में शामिल हुए थे। बताया जा रहा है कि शुक्रवार सुबह कुछ लोग धारदार हथियारों के साथ पहुंचे और चौरसिया और उनके बेटे पर हमला बोल दिया। बुरी तरह घायल दोनों लोगों को प्राथमिक इलाज के बाद जबलपुर रेफर कर दिया गया है। सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी और उन्होंने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटना के बाद से चौरसिया के परिवार के लोग दहशत में है, उन्होंने पुलिस से हमलावरों को जल्दी पकड़ने की मांग की है।



वहीं देवेंद्र के परिजनों ने पथरिया की बसपा विधायक रामबाई सिंह के परिजनों एवं जिला पंचायत के अध्यक्ष के पुत्र पर लगाए मारपीट के आरोप लगाया है। देवेंद्र चौरसिया ने तीन दिन पहले ही बसपा का दामन छोड़कर भोपाल में मुख्यमंत्री कमलनाथ के सामने कांग्रेस का हाथ थामा था। देपेंद्र बसपा के जिला उपाध्यक्ष थे। बताया जा रहा है आज सुबह कुछ लोग धारदार हथियारों के साथ पहुंचे और देवेंद्र चौरसिया और उनके बेटे सोमेश पर हमला बोल दिया।

बुरी तरह घायल दोनों लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद जबलपुर रेफर कर दिया गया है। सूचना मिलने के बाद भी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी और उन्होंने मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है। घटना के बाद से चौरसिया के परिवार के लोग दहशत में है, उन्होंने पुलिस से हमलावरों को जल्दी पकड़ने की मांग की है।


Share it
Top