सरकार की दबाव में लोकतंत्र की चौथी स्तंभ अपना कर्तव्य भुला : गोपाल दास

सरकार की दबाव में लोकतंत्र की चौथी स्तंभ अपना कर्तव्य भुला : गोपाल दास

रायपुर । सन स्टार के एक कार्यक्रम में आम जनता और मीडिया से मार्मिक अपील करते हुए इसके प्रधान संपादक एवं वरिष्ठ पत्रकार गोपाल दास ने कहा की सरकार की दबाव में लोकतंत्र की चौथी स्तंभ अपना कर्तव्य भुल रहा है। अगर यही स्थिति बनी रही तो वह दिन दूर नहीं जब जनता नेता ,मंत्री और सरकार को छोड़कर हमारी बिरादरी से सवाल पूछेगी।

उन्होंने कहा की उनके द्वारा बहुत से खुलासे किये गए है और आगे भी जारी रहेंगी, क्योंकि मै जनता को सच्चाई दिखाना और अवगत कराना चाहता हूँ। उनको आश्चर्य होता है की इतने बड़े खुलासे जिसमे बीजेपी के नेता और सांसद बोल रहे है की रमन सरकार पूरी तरह से भरष्टाचार में लिप्त है , होने के बावजूद भी इस खुलासे को कोई भी प्रांतीय और राष्ट्रीय टीवी चैनलों तथा अखबारों में कोई भी जगह नहीं मिली। हम अपने पत्रकार बंधूओ और पाठको को अस्वस्थ कराना चाहता हूँ की जो भी मैंने खुलासे किये है उनका रॉ फुटेज हमारे पास उपलब्ध है और मै उनका कही भी जांच करवाने के लिए भी तैयार हूँ , अतः आपसे निवेदन करता हूँ इस , पर भरोसा करे और जनता को सच्चाई से अवगत कराये।

उन्होंने मीडिया जगत पे सवाल उठाते हुए आश्चर्य से बोला की कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष अजय माखन का प्रेस कॉन्फ्रेंस को भी किसी अखबार में जगह नहीं दिया, जबकि सरकार की छोटी सी छोटी बात को मीडिया में तवज्जो दी जाती है।

उनका सम्पूर्ण संदेश के लिए विडिओ जरूर देखें.......

For Video Click Here :




Share it
Top