SUNSTAR TV

प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर किसानों को दिलाई जल संचय और आर्गेनिक खेती की शपथ भाजपा के प्रतिनिधि मंडल दंतेवाड़ा उपचुनाव में गंभीर आरोपो को लेकर पहुंचे निर्वाचन आयोग पीजीआई में मरीजों से मिलकर मंत्री ने मनाया पीएम मोदी का जन्मदिन उत्तराखंड के सबसे बड़े घोटालों में से एक छात्रवृत्ति घोटाले में गीता राम नौटियाल की गिरफ़्तारी से रोक हटी हरदोई की घटना पर कांग्रेस ने PM से किया सवाल, कहा- युवक को जिंदा जलाने पर चुप क्‍यों हैं आप? सिद्धार्थनगर: पूर्व विधानसभा अध्यक्ष माता प्रसाद पांडेय को मिला मकान खाली करने का नोटिस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विदेशों में भी भारतियों को दी राजनीतिक ताकत : जेपी नड्डा गवर्नर अनुसुइया उइके ने गृहमंत्री अमित शाह से की मुलाकात, मिली ये बड़ी जिम्मेदारी बिना ‘हेलमेट’ UP रोडवेज की बस चला रहा था ड्राइवर, कटा चालान! हिमाचल के पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह की तबीयत खराब, IGMC शिमला में भर्ती किए गए अयोध्या मामले में बड़ा अपडेट 17 नवम्बर से पहले राम मंदिर बाबरी मस्जिद केस में आ सकता है फैसला मतदाता सूची शिविर की समय-सीमा बढ़ाने विधायक विकास उपाध्याय ने सौंपा ज्ञापन अनिल विज ने कुमारी शैलजा को बताया 'गद्दार', तो हुड्डा को दी 'पलटू राम' की संज्ञा C. R. पार्क में लड़कियो को देख मास्टरबेट करता था लड़का, अब 11 दिन बाद पुलिस ने पकड़ा हरियाणा सरकार ने ठहराया कंप्यूटर शिक्षकों के आंदोलन को अवैधानिक एयरपोर्ट से हिसार में स्थापित होंगे विकास के नए आयाम: डा. कमल गुप्ता मैं भी अपनी छाती पर लगाउंगा अपने दादा और पिता को फौज में मिले मैडल : राव इंद्रजीत सिंह मनोहर सरकार ने 1962 के भारत-पाक युद्ध तक के शहीदों के आश्रितों को दी नौकरी : राव इंद्रजीत शुरुआती कारोबार में आई गिरावट सांची दूध फिर होगा महंगा, दाम बढ़ाने का भेजा प्रस्ताव

Share Market: शुरुआती कारोबार में गिरावट, निफ्टी 11,300 से नीचे, इन शेयरों में आई मंदी

Tatpurush Soni 29-07-2019 11:13:11



नई दिल्ली। आज सोमवार को शेयर बाजार के शुरुआती कारोबार में गिरावट देखी जा रही है। सेंसेक्स करीब 100 अंकों की गिरावट के साथ कारोबार करता दिख रहा है। हालांकि, बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज का संवेदी सूचकांक सेंसेक्स आज 160.43 अंकों की बढ़त के साथ 37,831.18 पर खुला। बाजार खुलने के बाद खबर लिखे जाने तक सेंसेक्स गिरावट के कारण न्यूनतम 37,759.15 अंकों तक गया। उधर, नेशनल स्टॉक एक्सचेंज का सूचकांक निफ्टी आज 23.2 अकों की बढ़त के साथ 11,307.50 पर खुला। बाजार खुलने के बाद गिरावट के कारण खबर लिखे जाने तक यह न्यूनतम 11,229.70 अंकों तक गया। 


आज 9 बजकर 46 मिनट पर बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज का संवेदी सूचकांक सेंसेक्स 32.93 अंकों की गिरावट के साथ 37,849.86 पर कारोबार कर रहा था। उधर नेशनल स्टॉक एक्सचेंज का सूचकांक निफ्टी 9 बजकर 47 मिनट पर 27.90 अंकों की गिरावट के साथ 11,256.40 अंकों पर कारोबार कर रहा था। निफ्टी की 50 कंपनियों में से 9 कंपनियों के शेयर हरे निशान पर और 40 कंपनियों के शेयर लाल निशान पर कारोबार करते दिखे। 


इन कंपनियों के शेयरों में दिखी तेजी

नेशनल स्टॉक एक्सचेंज के निफ्टी की 50 कंपनियों में से सबसे अधिक तेजी ICICI BANK, HCL Technologies Limited, Tata Consultancy Services Limited, Tech Mahindra Limited और Infosys Limited के शेयरों में देखी जा रही है। 


इन कंपनियों के शेयरों में दिखी गिरावट

वहीं, निफ्टी 50 में शामिल कंपनियों में से Indiabulls Housing Finance Limited, BAJAJ-AUTO, Vedanta Limited, Zee Entertainment Enterprises Limited और JSW Steel Limited कंपनियों के शेयरों में आज सबसे ज्यादा गिरावट देखी जा रही है।

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :