SUNSTAR TV

CM बघेल ने पुलिस विभाग के आला अफसरों की ली बैठक, नक्सल ऑपरेशन की ली जानकारी भिलाई इस्पात संयंत्र में वेल्डिंग के दौरान ठेका श्रमिक की करंट से मौत ट्रक की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत, चालक के खिलाफ मामला दर्ज गोल्ड ईटीएफ योजनाओं की परिसंपत्तियां चालू वित्त वर्ष के शुरुआती चार महीनों में बढ़कर 5,079.22 करोड़ रुपये पर पहुंची 8 लाख रुपए के ईनामी नक्सली ने किया आत्मसमर्पण, हत्या, लूट, आगजनी जैसी बड़े वारदातों में था शामिल शहीद नेताओं के नाम पर 1500 खिलाड़ियों का किए सम्मान तेज रफ्तार यात्री बस अनियंत्रित होकर पलटी, 7 यात्री घायल नाबालिग लड़की से स्कूल लिपिक ने की छेड़छाड़, पुलिस ने किया गिरफ्तार छत्तीसगढ़ संयुक्त प्रगतिशील कर्मचारी महासंघ ने किया छंटनी रोको आंदोलन दिनदहाड़े दबंगों ने पति के सामने पत्नी का किया गैंगरेप, 5 के खिलाफ मामला दर्ज एफपीआई ने घरेलू पूंजी बाजारों से अगस्त महीने में अब तक 3,014 करोड़ रुपये की निकासी की कुएं से जहरीली गैस के रिसाव से एक की मौत, एक गंभीर क्राउन प्रिंस ने पीएम मोदी को दिया UAE का सर्वोच्च सम्मान, बौखलाया पाकिस्तान रहाणे और कोहली की जोड़ी ने टेस्ट क्रिकेट में हासिल की बड़ी उपलब्धि ट्रेन से कटकर महिला समेत 3 बच्चों की मौत, एक बच्ची घायल फांसी के फंदे से लटका मिला ट्रैक मैन का शव,साथी रह गए सन्न शेयर दिलाने के नाम पर 10 करोड़ 33 लाख की ठगी रेलवे स्टेशन पर गाने वाली रानू मंडल ने पहली बार सुनाई अपनी दर्द भरी दास्तां अस्पताल में भर्ती किशोरी से किया दुष्कर्म पंडित मोहन लाल गौतम के जन्मदिवस पर आयोजित समारोह में अलीगढ़ आए थे अरुण जेटली

पढ़े अम्बाला शहर की क्राइम खबरे

Som Dewangan 13-08-2019 16:56:39



एसपी भाटिया/विशेष संवाददाता

चोरी के मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार  

अम्बाला। थाना साहा में दर्ज चोरी के मामले में गत दिवस सी0आई0ए0-2 के पुलिस दल ने कार्यवाही करते हुए आरोपी राजेश कुमार निवासी गाँव डुलियाणी थाना मुलाना को गिरफ्तार किया। आरोपी को माननीय न्यायालय में पेश किया जाएगा। इस मामले में संलिप्त एक आरोपी को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

इस मामले के सम्बन्ध में शिकायतकर्ता श्री श्रवण कुमार निवासी गाँव तेपला थाना साहा ने 23 जुलाई 2019 को थाना साहा में शिकायत दर्ज कराई थी कि 23 जुलाई 2019 को आरोपी प्रदीप कुमार निवासी गाँव तेपला थाना साहा ने उसके घर में घुसकर अलमारी का ताला तोड़कर सोने व चाँदी के जेवरात चोरी कर लिए हैं। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी थी और इस मामले की जिम्मेवारी सी0आई0ए0-2 के पुलिस दल को सौंपी गई थी।

गत दिवस इस मामले में सी0आई0ए0-2 के पुलिस दल ने कार्यवाही करते हुए आरोपी राजेश कुमार निवासी गाँव डुलियाणी थाना मुलाना को गिरफ्तार किया। आरोपी को माननीय न्यायालय में पेश किया जाएगा।

मारपीट के मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार

थाना अम्बाला शहर में दर्ज मारपीट के मामले में गत दिवस पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपी रोहन आनन्द उर्फ नोनू निवासी नदी मौहल्ला अम्बाला शहर को गिरफ्तार किया। आरोपी को माननीय न्यायालय में पेश किया और न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिया। इस मामले में संलिप्त दो आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है, अन्य की तलाश जारी है।

इस मामले के सम्बन्ध में शिकायतकर्ता श्री संजीव कुमार निवासी स्वामिया मौहल्ला अम्बाला शहर ने 06 अगस्त 2019 को थाना अम्बाला शहर में शिकायत दर्ज करवाई थी कि 05 अगस्त 2019 को आरोपी आशु, हर्ष, रोहन, आशीष वासीयान अम्बाला शहर व अन्य ने पम्मी चैंक अम्बाला शहर के नज़दीक उसे व उसके पुत्र को मारापीट कर घायल कर जान से मारने की धमकी भी दी। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करके कार्यवाही शुरु कर दी थी।

गत दिवस इस मामले में पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपी रोहन आनन्द उर्फ नोनू निवासी नदी मौहल्ला अम्बाला शहर को गिरफ्तार किया। आरोपी को माननीय न्यायालय में पेश किया और न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

मारपीट के एक अन्य मामले में भी आरोपी गिरफ्तार

थाना पंजोखरा साहिब के क्षेत्र गाँव पंजोखरा में हुई मारपीट के मामले में गत दिवस पुलिस ने तुरन्त कार्यवाही करते हुए आरोपी राम जी मंाजी निवासी गाँव पछाना जिला सतपुरा (बिहार) को गिरफ्तार कर थाना पंजोखरा साहिब में मामला दर्ज किया। आरोपी को माननीय न्यायालय में पेश किया और न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

इस मामले के सम्बन्ध में शिकायतकर्ता श्री नरेश कुमार निवासी गाँव जड़ोत थाना लालड़ू जिला मोहाली पंजाब ने गत दिवस थाना पंजोखरा में शिकायत दर्ज करवाई थी कि 11 अगस्त 2019 को आरोपी राम जी मंाजी निवासी गाँव पछाना जिला सतपुरा (बिहार) ने गाँव पंजोखरा साहिब में उसे कस्सी से मारपीट कर घायल कर जान से मारने की धमकी भी दी, जिस कारण वह पी0जी0आई0 चण्डीगढ़ में उपचाराधीन है। इस शिकायत पर पुलिस ने तुरन्त कार्यवाही करते हुए आरोपी राम जी मंाजी निवासी गाँव पछाना जिला सतपुरा बिहार को गिरफ्तार कर थाना पंजोखरा साहिब में मामला दर्ज किया। आरोपी को माननीय न्यायालय में पेश किया और न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।  

दहेज उत्पीड़न के मामले में आरोपी गिरफ्तार

महिला पुलिस थाना अम्बाला में दर्ज दहेज उत्पीड़न के मामले में गत दिवस पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपी लखविन्द्र निवासी गाँव मशीगन थाना जुल्का कलाँ जिला पटियाला (पंजाब) को गिरफ्तार किया। आरोपी को माननीय न्यायालय में पेश किया जाएगा।

इस मामले के सम्बन्ध में शिकायतकर्ता पीड़ित महिला ने 12 जून 2019 को महिला पुलिस थाना अम्बाला में शिकायत दर्ज करवाई थी कि आरोपी लखविन्द्र सिहँ, सोन, धर्मपाल वासीयान जुल्काँ जिला पटियाला (पंजाब) व दो आरोपी महिलाएँ 4 अक्तूबर 2018 विवाह के समय से ही अधिक दहेज की मांग कर उससे मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी देते है। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करके कार्यवाही शुरू कर दी थी।

गत दिवस इस मामले में पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपी लखविन्द्र निवासी गाँव मशीगन थाना जुल्का कलाँ जिला पटियाला (पंजाब) को गिरफ्तार किया। आरोपी को माननीय न्यायालय में पेश किया जाएगा।

हत्या की कोशिश के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

थाना अम्बाला छावनी में दर्ज हत्या की कोशिश के मामले में गत दिवस सी0आई0ए0-2 के पुलिस दल ने कार्यवाही करते हुए आरोपी अमन उर्फ बाण्ड व अभिषेक वासीयान तेली मण्डी अम्बाला छावनी को गिरफ्तार किया। दोनों आरोपियों को माननीय न्यायालय में पेश किया और न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

इस मामले के सम्बन्ध में शिकायतकर्ता श्री विनोद कुमार निवासी तेली मण्डी अम्बाला छावनी ने 08 अगस्त 2019 को थाना अम्बाला छावनी में शिकायत दर्ज करवाई थी कि 08 अगस्त 2019 को किसी अज्ञात ने उसके घर पर फायर किया, जिससे उसके घर की खिड़की का शीशा टूट गया। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करके कार्यवाही शुरू कर दी थी और इस मामले की जिम्मेवारी सी0आई0ए0-2 के पुलिस दल को सौंपी गई थी।

गत दिवस इस मामले में सी0आई0ए0-2 के पुलिस दल ने कार्यवाही करते हुए आरोपी अमन उर्फ बाण्ड व अभिषेक वासीयान तेली मण्डी अम्बाला छावनी को गिरफ्तार किया। दोनों आरोपियों को माननीय न्यायालय में पेश किया और न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

अवैध हथियार की तस्करी के मामले में आरोपी गिरफ्तार

थाना अम्बाला छावनी में दर्ज अवैध हथियार की तस्करी के मामले में गत दिवस सी0आई0ए0-2 के पुलिस दल ने कार्यवाही करते हुए आरोपी हरजीत सिहँ उर्फ गुंगा निवासी गाँव जठलाना जिला यमुनानगर को गिरफ्तार किया। आरोपी को माननीय न्यायालय में पेश किया और न्यायालय के आदेशानुसार एक दिन का पुलिस रिमाण्ड मंजूर हुआ। इस मामले में संलिप्त एक आरोपी को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

अपराधों की रोकथाम व अपराधियों की धरपकड़ के लिए 03/04 जनवरी 2019 की रात्रि सी0आई0ए0-2 के पुलिस दल द्वारा थाना अम्बाला छावनी के क्षेत्र हलवाई चैंक अम्बाला छावनी के नज़दीक नाकाबन्दी की जा रही थी। नाकाबन्दी के दौरान संदिग्ध वाहनों/व्यक्तियों की चैकिंग करते समय आरोपी विक्की निवासी सैक्टर-9 अम्बाला शहर की तलाशी लेने पर उससे अवैध 7.65 एम0एम0 देसी पिस्टल व चार जिंदा कारतूस बरामद हुए थे, जिसे उपरोक्त अवैध हथियार सहित गिरफ्तार कर थाना अम्बाला छावनी में मामला दर्ज किया गया था। आरोपी ने पूछताछ के दौरान बतलाया था कि उसने उपरोक्त हथियार हरजीत सिहँ से खरीदा है।

गत दिवस इस मामले में सी0आई0ए0-2 के पुलिस दल ने कार्यवाही करते हुए आरोपी हरजीत सिहँ उर्फ गुंगा निवासी गाँव जठलाना जिला यमुनानगर को गिरफ्तार किया। आरोपी को माननीय न्यायालय में पेश किया और न्यायालय के आदेशानुसार एक दिन का पुलिस रिमाण्ड मंजूर हुआ।

मारपीट के एक अन्य मामले में भी आरोपी गिरफ्तार

थाना बराड़ा में दर्ज मारपीट के मामले में गत दिवस पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपी मलकीत सिहँ उर्फ रिधू निवासी गाँव मलिकपुर थाना बराड़ा जिला अम्बाला को गिरफ्तार किया। आरोपी को माननीय न्यायालय में पेश किया और न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

इस मामले के सम्बन्ध में शिकायतकर्ता श्री संदीप कुमार निवासी गाँव मलिकपुर थाना बराड़ा जिला अम्बाला ने 02 अगस्त 2019 को थाना बराड़ा में शिकायत दर्ज करवाई थी कि अरोपी मलकीत सिहँ व कर्मा वासीयान गाँव मलिकपुर थाना बराड़ा जिला अम्बाला ने गाँव मनूमाजरा में उससे मारपीट कर जान मारने की धमकी भी दी। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करके कार्यवाही शुरु कर दी थी।

गत दिवस इस मामले में पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपी मलकीत सिहँ उर्फ रिधू निवासी गाँव मलिकपुर थाना बराड़ा जिला अम्बाला को गिरफ्तार किया। आरोपी को माननीय न्यायालय में पेश किया और न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।  

सार्वजनिक स्थान पर सट्टा/जुआ खेलने वालों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए आरोपी गिरफ्तार, रूपये बरामद व मामला दर्ज

थाना अम्बाला छावनी के क्षेत्र में सट्टा खेलने वालों के खिलाफ गत दिवस पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपी हिमान्शू निवासी डिफैंस कालोनी थाना पंजोखरा साहिब जिला अम्बाला को नजदीक काली माता मन्दिर चैक तोपखाना बाज़ार अम्बाला छावनी से सार्वजनिक स्थान पर सट्टा खेलते हुए गिरफ्तार किया और 1860/-रूपये बरामद कर थाना अम्बाला छावनी में मामला दर्ज किया।

गुमशुदगी के अलग-अलग दो मामले दर्ज

थाना नग्गल में शिकायतकर्ता श्री राहुल कुमार ने शिकायत दर्ज करवाई है कि 19 जुलाई 2019 को उसके 50 वर्षीय पिताश्री विजय कुमार बिना किसी को सूचित किए घर से कहीं चले गए है और अब तक वापिस नहीं लौटे। रिश्तेदारी में पूछताछ करने पर भी उनके बारे कोई जानकारी हासिल नहीं हुई है। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करके तलाश शुरू कर दी है।

एक अन्य मामले में थाना अम्बाला शहर में शिकायतकर्ता श्री संदीप ने शिकायत दर्ज करवाई है कि 12 अगस्त 2019 को उसका 38 वर्षीय भाई कमल जिन्द्र बिना किसी को सूचित किए घर से कहीं चला गया है और अब तक वापिस नहीं लौटा। रिश्तेदारी में पूछताछ करने पर भी उसके बारे कोई जानकारी हासिल नहीं हुई है। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करके तलाश शुरू कर दी है।  

दहेज उत्पीड़न के अलग-अलग तीन मामले दर्ज

महिला पुलिस थाना अम्बाला में शिकायतकर्ता पीड़ित महिला ने शिकायत दर्ज कराई कि आरोपी विनोद कुमार, माम राज, नीरज वासीयान अम्बाला छावनी व तीन आरोपी महिलाएँ 16 मई 2011 विवाह के समय से ही अधिक दहेज की मांग कर उसे प्रताड़ित करते है। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करके कार्यवाही शुरू कर दी है।

एक अन्य मामले में थाना महेशनगर में शिकायतकर्ता पीड़ित महिला ने शिकायत दर्ज कराई कि आरोपी हिमान्शू, मनीष उर्फ मोनू वासीयान महेशनगर व तीन आरोपी महिलाएँ 01 नवम्बर 2018 विवाह के समय से ही अधिक दहेज की मांग कर उसे प्रताड़ित कर जान से मारने की धमकी देते है। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करके कार्यवाही शुरू कर दी है।

एक अन्य मामले में थाना नग्गल में शिकायतकर्ता पीड़ित महिला ने शिकायत दर्ज कराई कि आरोपी गुरबिन्द्र कुमार, सतपाल, गोपाल वासीयान जिला यमुनानगर, लाभ सिहँ, बिन्द्र, रिन्कू वासीयान जिला कैथल व दो आरोपी महिलाएँ 12 फरवरी 2010 विवाह के समय से ही अधिक दहेज की मांग कर उसे प्रताड़ित कर जान से मारने की धमकी देते है। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करके कार्यवाही शुरू कर दी है।

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :