SUNSTAR TV

भिलाई इस्पात संयंत्र में वेल्डिंग के दौरान ठेका श्रमिक की करंट से मौत ट्रक की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत, चालक के खिलाफ मामला दर्ज गोल्ड ईटीएफ योजनाओं की परिसंपत्तियां चालू वित्त वर्ष के शुरुआती चार महीनों में बढ़कर 5,079.22 करोड़ रुपये पर पहुंची 8 लाख रुपए के ईनामी नक्सली ने किया आत्मसमर्पण, हत्या, लूट, आगजनी जैसी बड़े वारदातों में था शामिल शहीद नेताओं के नाम पर 1500 खिलाड़ियों का किए सम्मान तेज रफ्तार यात्री बस अनियंत्रित होकर पलटी, 7 यात्री घायल नाबालिग लड़की से स्कूल लिपिक ने की छेड़छाड़, पुलिस ने किया गिरफ्तार छत्तीसगढ़ संयुक्त प्रगतिशील कर्मचारी महासंघ ने किया छंटनी रोको आंदोलन दिनदहाड़े दबंगों ने पति के सामने पत्नी का किया गैंगरेप, 5 के खिलाफ मामला दर्ज एफपीआई ने घरेलू पूंजी बाजारों से अगस्त महीने में अब तक 3,014 करोड़ रुपये की निकासी की कुएं से जहरीली गैस के रिसाव से एक की मौत, एक गंभीर क्राउन प्रिंस ने पीएम मोदी को दिया UAE का सर्वोच्च सम्मान, बौखलाया पाकिस्तान रहाणे और कोहली की जोड़ी ने टेस्ट क्रिकेट में हासिल की बड़ी उपलब्धि ट्रेन से कटकर महिला समेत 3 बच्चों की मौत, एक बच्ची घायल फांसी के फंदे से लटका मिला ट्रैक मैन का शव,साथी रह गए सन्न शेयर दिलाने के नाम पर 10 करोड़ 33 लाख की ठगी रेलवे स्टेशन पर गाने वाली रानू मंडल ने पहली बार सुनाई अपनी दर्द भरी दास्तां अस्पताल में भर्ती किशोरी से किया दुष्कर्म पंडित मोहन लाल गौतम के जन्मदिवस पर आयोजित समारोह में अलीगढ़ आए थे अरुण जेटली हवाई जहाज में दोनों पायलटों को एक जैसा खाना क्यों नहीं दिया जाता,जानिए वजह

अब पानीपत में सामने आया लव जिहाद का मामला, लोग सड़काें पर उतरे तो जागी पुलिस

Som Dewangan 23-07-2019 19:01:38



पानीपत। ह‍रियाणा में लव जिहाद का एक और मामला सामने आया है। यमुनानगर और कुरुक्षेत्र के बाद अब पानीपत जिले के गांव हथवाला में लव जिहाद का आरोप लगाया गया है। यहां एक मुस्लिम युवक गांव की बीए द्वितीय में पढऩे वाली छात्रा को भगा ले गया। आरोप है कि युवक शादी करने की नीयत से युवती को बहला फुसलाकर भगा ले गया। घटना के बारे में शिकायत करने के बाद भी पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो लोग सड़कों पर उतर आए। हालत गंभीर होते देख पुलिस ने युवक के परिवार के लोगों को हिरासत में ले लिया।

लाेगों का कहना है इस मामले में पुलिस ने पिछले पांच दिन से पुलिस कुछ नहीं किया है। मंगलवार सुबह पुलिस पर लापरवाही करने और कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाते हुए सैकड़ाें की संख्‍या में बस अड्डे पर जमा हो गए। लोगों ने वहां सड़क जाम कर दिया और नारेबाजी करने लगे।

इसकी जानकारी मिलने के बाद डीएसपी (मुख्यालय) सतीश वत्स, डीएसपी (समालखा) प्रदीप कुमार और थाना प्रभारी राजपाल सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस अधिकारियों ने लोगों को समझाबुझा कर शांत करने की कोशिश की। पुलिस अधिकारियों ने आरोपित को जल्‍द से जल्‍द गिरफ्तार कर लड़की को बरामद करने का आश्वासन दिया।

इसके बाद भी लोग शांत नहीं हुए तो पुलिस ने आरोपित युवक के परिवार के कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया गया। दूसरी ओर, ग्रामीणों ने पुलिस को शाम चार बजे तक लड़की को बरामद करने का अल्टीमेटम दिया। मामले की गंभीरता को देखते हुए गांव में भारी पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपित व युवती की तलाश में सीआइए सहित कई टीमें लगी है। जल्द ही मिलने की उम्मीद है।

पिता ने दर्ज कराई शिकायत

छात्रा के पिता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह खेतीबाड़ी करता है। उसकी एक बेटी और एक बेटा है। बेटी समालखा के कालेज में बीए द्वितीय में पढ़ती है। उसने बताया कि बृहस्पतिवार शाम को परिवार के सभी सदस्य ने खाना खाया। इसके बाद वह अपनी पत्‍नी के साथ पशुबाड़े में सोने के लिए चला गया और घर पर बेटी, बेटा और मां सो गए। शुक्रवार सुबह पांच बजे के  करीब जब वो पशुबाड़े से वापस घर आए तो बेटी नहीं मिली। उसकी इधर उधर काफी तलाश की, लेकिन कोई पता नहीं चल  सका।

छात्रा के पिता ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि इसके बाद पता चला कि गांव का ही शाबिर नाम का युवक भी रात से लापता है। यही युवक  उसकी बेटी को शादी करने की नीयत से बहला फुसलाकर भगा ले गया है। बेटी घर से करीब डेढ़ लाख रुपये की नकदी, सोने की  कानों की बाली व अन्य जेवरात चोरी कर ले गई।

जल्द हो गिरफ्तारी

ग्रामीण गौरव त्यागी, वीरेंद्र, जनेश्वर, अंजू आदि का कहना है कि बार बार कहने के बावजूद पुलिस मामले को लेकर गंभीरता नहीं दिखा रही है। इस कारण पांच दिन होने के बाद भी आरोपित और युवती का पता नहीं चल सका है। उनका आरोप है कि पुलिस एक बार भी दबाव बनाने के लिए आरोपित के घर तक नहीं आई। 

पुलिस ने गांव को छावनी में तब्‍दील कर दिया है। उन्होंने कहा कि जल्द से जल्द लड़की को बरामद किया जाए। इस दौरान कुछ युवाओं ने गांव में चल रहे मदरसे और मस्जिद में घुसकर भी हंगामा किया। लेकिन पुलिस ने उन्हें ग्रामीणों की मदद से रोक लिया और ऐसा करने पर सख्त कार्रवाई की चेतावनी दी।

कई टीमें तलाश में लगी है

डीएसपी (मुख्यालय) सतीश वत्स का कहना है कि पुलिस मामले में केस दर्ज कर युवक और युवती की तलाश में लगी है। इसको लेकर सीआइए की कई टीमें गठित की गई हैं। उन्होंने कहा कि ग्रामीण शांति और भाईचारा बनाकर रखें। कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :