SUNSTAR TV

भिलाई इस्पात संयंत्र में वेल्डिंग के दौरान ठेका श्रमिक की करंट से मौत ट्रक की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत, चालक के खिलाफ मामला दर्ज गोल्ड ईटीएफ योजनाओं की परिसंपत्तियां चालू वित्त वर्ष के शुरुआती चार महीनों में बढ़कर 5,079.22 करोड़ रुपये पर पहुंची 8 लाख रुपए के ईनामी नक्सली ने किया आत्मसमर्पण, हत्या, लूट, आगजनी जैसी बड़े वारदातों में था शामिल शहीद नेताओं के नाम पर 1500 खिलाड़ियों का किए सम्मान तेज रफ्तार यात्री बस अनियंत्रित होकर पलटी, 7 यात्री घायल नाबालिग लड़की से स्कूल लिपिक ने की छेड़छाड़, पुलिस ने किया गिरफ्तार छत्तीसगढ़ संयुक्त प्रगतिशील कर्मचारी महासंघ ने किया छंटनी रोको आंदोलन दिनदहाड़े दबंगों ने पति के सामने पत्नी का किया गैंगरेप, 5 के खिलाफ मामला दर्ज एफपीआई ने घरेलू पूंजी बाजारों से अगस्त महीने में अब तक 3,014 करोड़ रुपये की निकासी की कुएं से जहरीली गैस के रिसाव से एक की मौत, एक गंभीर क्राउन प्रिंस ने पीएम मोदी को दिया UAE का सर्वोच्च सम्मान, बौखलाया पाकिस्तान रहाणे और कोहली की जोड़ी ने टेस्ट क्रिकेट में हासिल की बड़ी उपलब्धि ट्रेन से कटकर महिला समेत 3 बच्चों की मौत, एक बच्ची घायल फांसी के फंदे से लटका मिला ट्रैक मैन का शव,साथी रह गए सन्न शेयर दिलाने के नाम पर 10 करोड़ 33 लाख की ठगी रेलवे स्टेशन पर गाने वाली रानू मंडल ने पहली बार सुनाई अपनी दर्द भरी दास्तां अस्पताल में भर्ती किशोरी से किया दुष्कर्म पंडित मोहन लाल गौतम के जन्मदिवस पर आयोजित समारोह में अलीगढ़ आए थे अरुण जेटली हवाई जहाज में दोनों पायलटों को एक जैसा खाना क्यों नहीं दिया जाता,जानिए वजह

भाजपा ने 15 सीटें विपक्ष के लिए छोड़ी, 75 पर करेगी कब्जा : धनखड़

Som Dewangan 23-07-2019 19:44:15



चरखी दादरी। विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां मैदान में उतरते हुए सत्ता की कुर्सी की जंग के लिए तैयार हैं। हरियाणा के कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने विपक्षी पार्टियों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि भाजपा 75 पार के नारे पर विधानसभा चुनाव के लिए मैदान में उतर चुकी है, 15 सीटें विपक्ष के लिए इसलिए छोड़ी हैं ताकि विपक्ष भी बना रहे। क्योंकि इस समय कोई विपक्ष ही नहीं है, कोई पारिवारिक तो कोई पार्टी संकट से जूझ रहा है। हरियाणा में भाजपा सत्ता बनाने के लिए मैदान में डटी हुई है, दूसरी पार्टियां दूर से लालची नजरों से मैदान को ताक रही हैं।

भाजपा करेगी रिकार्ड तोड़ जीत दर्ज

कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ दादरी में देश के कृषि मंत्री का पुरस्कार मिलने के सम्मान में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। इस दौरान धनखड़ ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि भाजपा इस बार हरियाणा में रिकार्ड जीत दर्ज कर इतिहास रचने की ओर अग्रसर है। भाजपा की नियत व नीति को देखते हुए दूसरी पार्टियों के नेता व कार्यकत्र्ता शामिल हो रहे हैं। एक सवाल के जवाब में धनखड़ ने कहा कि इनेलो के कुछ नेताओं की परफोरमेंश अच्छी, भाजपा पार्टी में उनकी सेवाओं की है जरूरत। वहीं उन्होंने दूसरी पार्टियां छोडक़र आने वालों को नसीहत देते हुए कहा कि किसी की टिकट की गारंटी नहीं, कार्यकत्र्ता बनकर पार्टी के लिए कार्य करें। दादरी या बादली से चुनाव लडऩे के सवाल पर कहा कि पार्टी जो भी निर्णय लेगी वहीं से चुनाव लडऩे को तैयार हैं।

सम्मान समारोह के दौरान कृषि मंत्री धनखड़ ने अपने देश के श्रेष्ठï कृषि मंत्री का पुरस्कार को हरियाणा के प्रत्येक खेतिहर मजदूर, किसान को समर्पित करने की बात कही। कहा कि किसानों, ग्रामीणों और पंचायत प्रतिनिधियों की मेहनत के परिणामस्वरूप ही आज हरियाणा को पूरे भारत में सम्मान की दृष्टिï से देखा जाता है। उन्होंने कहा कि आज हरियाणा के किसान को खाद के लिए लाइन में नहीं लगना पड़ता। किसान को फसल खराब होने पर देश में सबसे अधिक 12 हजार रूपए प्रति एकड़ मुआवजा दिया जा रहा है। फसल बीमा योजना के तहत हरियाणा में सबसे अधिक दावा राशि दी गई है। किसानों, पंचायत प्रतिनिधियों की बदौलत सर्वश्रेष्ठï बागवानी, किसान बंधु, गौरत्न, प्रधानमंत्री से कृषि कर्मण अवार्ड, वर्ष 2018 में ग्रामीण स्वच्छता पुरस्कार, फार्मिंग लीडरशिप के पुरस्कार मिल चुके हैं। इसका श्रेय प्रदेश की आम जनता को है। इस दौरान विधायक सुखविंद्र मांढी की अगुवाई में क्रशर यूनियनों सहित कई संगठनें ने कृषि मंत्री को सम्मानित किया।

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :