SUNSTAR TV

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस पर सीएम मनोहर लाल ने दी बधाई, प्रधानमंत्री के स्वस्थ और दीर्घायु होने की करी कामना शक्ति केंद्र प्रमुख और पालक को आज जीत का मंत्र देंगे नड्‌डा PM मोदी का जीवन और सरकार गरीबों को है समर्पित- BJP शिवसेना ने की नेहरू और कांग्रेस की तारीफ, बोली- विपक्ष न होने से राजनीति हो जाती है मनमानी जयराम ठाकुर कैबिनेट का बड़ा फैसला- छात्रों को बांटे जाएंगे फ्री लैपटॉप New traffic fines: जब चालान के डर से युवती ने दी सुसाइड की धमकी, जानें फिर क्या हुआ मुस्लिम देशों ने इमरान खान को दी नसीहत- PM मोदी के बारे में सभ्‍य लहजे में करें बात मां भद्रकाली मंदिर में पहुंचकर भाजपा कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने की पूजा अर्चना, मां से मांगा जीत का आशीर्वाद आतंकी संगठन जैश की धमकी, 10 रेलवे स्टेशनों और 6 राज्यों के मंदिरों को बनाएगा निशाना 'Howdy Modi' कार्यक्रम में ट्रंप के शिरकत से पीएम मोदी खुश, ट्वीट कर कही यह बड़ी बात इलाहाबाद हाईकोर्ट से योगी सरकार को झटका, SC में शामिल नहीं होंगी 17 OBC जातियां तीन हथियार तस्कर गिरफ्तार, 1610 गोलियां बरामद तेजस्वी ने ली नीतीश कुमार पर चुटकी- 'चाचा' साथ आ भी गए तो दोबारा चले जाएंगे हरियाणा विधानसभा चुनाव: टिकट की लाइन में 'बेटा-बेटी' और दूसरी पार्टियों के बागी, मचा घमासान! मनोहर राज में हर रोज बनी 30 किलोमीटर सड़कें, कांग्रेस के समय में बनती थी मात्र 3 किलोमीटर: राव नरबीर कांग्रेस के हुए अशोक अरोड़ा, थानेसर विधानसभा से लड़ सकते हैं चुनाव हरियाणा पुलिस ने एक माह में 26 आपराधिक गिरोहों का किया पर्दाफाश पॉलिटिकल विज्ञापनों की प्रमाणिकता के लिए कमेटी गठित, दुष्मंता कुमार होंगे कमेटी के चेयरमैन पलवल में यूपी व हरियाणा पुलिस की संयुक्त बैठक, अधिसूचना जारी होते ही सीमाएं हो जायेंगी सील मंत्री मोहम्मद अकबर जनता व कार्यकर्ताओं से हुए रूबरू

पंडित मोहन लाल गौतम के जन्मदिवस पर आयोजित समारोह में अलीगढ़ आए थे अरुण जेटली

Monika Wagh 25-08-2019 13:14:10



अलीगढ़ ।  पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली का पूर्व सांसद शीला गौतम से काफी लगाव था। वह शीला गौतम को बड़ी बहन मानते थे। इसलिए 2001 में वह शीला गौतम के पिता और महान स्वतंत्रता सेनानी पंडित मोहन लाल गौतम के जन्मदिवस पर आयोजित समारोह में आए थे।

जेटली की सादगी से हर कोई प्रभावित

जीटी रोड स्थित रॉयल रेजीडेंसी में श्रद्धांजलि समारोह आयोजित किया गया था। वहां पहुंचकर जेटली ने पुष्प अर्पित किए थे। कहा, था कि पंडित मोहन लाल गौतम ने देश की आजादी में बड़ा योगदान किया था, ऐसे देशभक्तों से ही हमें आजादी मिली थी। जिलाध्यक्ष ठा. गोपाल सिंह ने बताया कि अरुण जेटली काफी समय तक कार्यक्रम में रुके हुए थे। उनकी सादगी और व्यक्तित्व से हर कोई प्रभावित हो जाता था। कार्यक्रम में शहर विधायक संजीव राजा और कोल विधायक अनिल पाराशर ने भी अरुण जेटली से बातचीत की थी। कासगंज प्रभारी डॉ. राजीव अग्रवाल ने बताया कि दिल्ली में कई बार कार्यक्रमों में जेटली से मुलाकात हुई। व्यस्त होने के बाद भी बहुत ही सहज ढंग से वह बात करते थे।

अजातशत्रु थे अरुण जेटली

भाजपा नेताओं ने जापान हाउस स्थित जिला कार्यालय में अरुण जेटली को श्रद्धांजलि दी। ब्रज क्षेत्र के उपाध्यक्ष डॉ मानवेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि अरुण जेटली भारतीय राजनीति के अजातशत्रु थे। जिलाध्यक्ष गोपाल सिंह ने कहा कि जेटली का व्यक्तित्व करिश्माई था। संचालन जिला महामंत्री गौरव शर्मा ने किया। मीना कुमारी, चंद्रमणि कौशिक, कृष्णपाल, राजकुमार सहयोगी, विष्णु गोयल, डॉ निशित शर्मा, पृथ्वी सिंह, प्रभात चौधरी, धर्मेंद्र तोमर, संजय शर्मा आदि थे।

अपूर्णीय क्षति है

सपा महिला मोर्चा की पूर्व महानगर अध्यक्ष रुबीना खानम ने भी अरुण जेटली के निधन पर दुख जताया है। वहीं एमएलसी ठाकुर जयवीर सिंह ने कहा कि अरुण जेटली के निधन से भारतीय राजनीति को क्षति पहुंची है।


Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :