दिल्ली। सुष्मिता सेन इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं। वे अपने फैंस को अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में जानकारी सोशल मीडिया के जरिए देती रहती हैं। सुष्मिता के फैंस के लिए अच्छी खबर यह है कि, सुष्मिता को मिस यूनिवर्स का खिताब जीते 21 मई को पूरे 25 साल हो गए हैं। और इस खुशी के मौके पर सुष्मिता को प्यारा सा गिफ्ट भी मिला है।

जी हां, सुष्‍मिता सेन ने 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया था। सुष्मिता मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने वाली पहली भारतीय महिला हैं। 21 मई को सुष्मिता सेन को ये ख‍िताब को हासिल किए पूरे 25 साल हो गए। इस खास मौके पर सुष्मिता के बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने उन्हें क्यूट सरप्राइज दिया है जिसके बार में सुष्मिता ने सोशल मीडिया पर दो पोस्ट शेयर की है। इस सरप्राइज में सुष्मिता की बेटियां रेनी और अलीशा भी शामिल थीं। पूरी फैमिली ने मिलकर इस खुशी के मौके को सेलिब्रेट किया।

सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो और फोटो शेयर को शेयर किया है। वीडियो में सुष्मिता को खूबसूरत केक काटते हुए देखा जा सकता है। इसके साथ वीडियो में बाकी सभी लोग उन्हें विश करते नजर आ रहे हैं। सब बोल रहे हैं- 'Happy 25th to you। सुष्मिता सेन ने इस दौरान अपने सिर पर क्राउन लगाया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए सुष्मिता ने लिखा है कि, "माय सेलिब्रेशन!!! इस सरप्राइज के बारे में मुझे कुछ अंदाजा नहीं था." वीडियो में रोहमन शॉल, प्रीतम शिखरे, नुपुर शिखरे, बेटियां रैनी और अलीशा नजर आ रहे हैं। सुष्मिता ने अपने सफर के बारे में भी जानकारी दी है और खुशी व्यक्त की है।आपको बता दें कि, सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। कुछ दिन पहले सुष्मिता सेन और रोहमन अमृतसर स्थित गोल्डन टेम्पल पहुंचे थे जिसकी तस्वीरें सुष्मिता ने शेयर भी की थीं। सुष्मिता के फिल्मी करियर की बात करें तो 1996 में दस्तक के जरिए बॉलीवुड में एक्ट्रेस के तौर पर डेब्यू किया था। उन्होंने हिंदुस्तान की कसम, बीवी नं. वन, आंखें, मैं हूं ना जैसी कई फिल्मों में अभिनय किया है। रोहमान मॉडल हैं और कई बड़े ब्रैंड के फ़ैशन शो का हिस्सा रहे हैं। रोहमान कई ऐडवर्टाइज़मेंट्स का भी हिस्सा रहे हैं।